Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

शनिवार को मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक करने के लिए विशेष शिविरों का आयोजन हुआ। बूंदाबंदी और कोहरे के साथ सर्द मौसम के बीच सुबह ही बच्चों से लेकर बड़े तक आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक कराने पहुंच गए थे। हालांकि इस दौरान कई डाकघरों में भीड़ में धक्का-मुक्की होती रही। सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं हुआ।

मंडल के डाकघरों में शिविरों का शुभारंभ प्रवर अधीक्षक डाक उग्रसेन ने कराया। सिटी डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर हरीश गोम्बर तथा डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह स्टाफ के साथ मौजूद रहे। कैंट डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर जेएल शर्मा ने स्टाफ के साथ शिविर में आधार कार्ड से कार्यों को कराया।

कैंट और सिटी प्रधान डाकघर के साथ ही बड़ौत डाकघर में दो-दो मशीनों पर आधार संबंधी कार्य किया गया। प्रवर अधीक्षक डाक ने शिविरों में जाकर निरीक्षण किया। हालांकि मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में आधार कार्ड संबंधी कार्यों के लिए भीड़ रही। इसमें कोरोना से बचाव और सोशल डिस्टेसिंग का नियमों का पालन नहीं हो पाया। डाक अधिकारियों ने लोगों से लगातार अपील भी की, लेकिन भीड़ और लंबी लाइन में वह बेअसर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here