Disha bhoomi

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सड़क पर टहल रहे एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या  कर दी. इसके बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जौनपुर जिले सरायख्वाजा थाना अंतर्गत ग्राम जंगीपुरकला का है. इस गांव में आलोक कश्यप नाम का एक युवक घर के पास ही सड़क पर टहल रहा था. तभी 22 वर्षीय आलोक कश्यप को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आनन-फानन उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

आलोक कश्यप मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रहा था
जानकारी के अनुसार, आलोक कश्यप मुंबई में रहकर पढ़ाई कर रहा था. वह बीएससी का प्रथम वर्षीय छात्र था. कहा जा रहा है कि वह कुछ महीने पहले ही मुंबई से अपना घर आया था, जिसे अज्ञात बदमाशों ने अपनी गोलियों का निशाना बनाते हुए मौत के घाट उतारा दिया. घटना के पीछे महाराष्ट्र में मकान को लेकर पड़ोसी से विवाद बताया जा रहा है. इसकी जानकारी मृत युवक के चाचा ने दी हैं. इस घटना को लेकर मृत युवक के गांव वाले भी स्तब्ध हैं.

मामा बन गया कंस
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इधर अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. शनिवार को खबर सामने आई थी कि नवरात्र के पहले दिन आगरा (Agra) में एक मामा ‘कंस’ बन गया. उसने अपने ही भांजे को गोली मार दी है. जिससे भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि रुपयों के लेन-देन के मामले में मामा ने भांजे के बीच काफी कहासुनी हुई बाद में मामा ने भांजे को गोली मार दी. गोली मारने के बाद मामा मौके से फरार हो गया. उधर, घायल भांजे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. इस वारदात के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. फिलहाल फरार चल रहे मामा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here