Hathras
Disha Bhoomi

महामहिम राज्यपाल महोदय राजस्थान प्रदेश
द्वारा ADM श्री एम एल नेहरा जिला जोधपुर राजस्थान प्रदेश

विषय- जिला हाथरस उत्तर प्रदेश की बेटी मनीषा के हत्यारों को फांसी की मांग व बेटी मनीषा को शहीद का दर्जा दिया जाने की मांग का ज्ञापन

बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बबीता शर्मा के आवाहन पर हाथरस कांड पर संस्था सम्पूर्ण भारत मे कर रही है विरोध इसी क्रम जोधपुर राजस्थान की बेटी सुरक्षा दल ने जिला अध्यक्ष जोधपुर स्नेहा भंडारी के नेतृत्व में दिया ज्ञापन ।
महोदय – पिछले दिनों जिला हाथरस उत्तर प्रदेश की बेटी मनीषा के साथ हुई बर्बता, बलात्कार, हत्या की घटना से देश स्तब्ध है । प्रदेश की बेटियों में असुरक्षा के कारण भय का माहौल है ।

Hathras
Disha Bhoomi

सम्पूर्ण भारत मे बेटी सुरक्षा पर काम कर रही संस्था बेटी सुरक्षा दल जोधपुर राजस्थान भी अब आप से मांग करती है कि प्रदेश में बेटियो की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए । प्रदेश में बेटियों व महिलाओं पर बड़ते अपराधों के मामले बया कर रहे है की क़ानून व पुलिस लाचार है अपराधियों व बलात्कारियो के सामने आज प्रदेश में अपराधी व बलात्कारी बे लग़ाम घूम रहे है । उन्में प्रशासन का भय समाप्त हो चुका है ।

Hathras
Disha Bhoomi

इसी कारण से आज प्रदेश में बेटिया घर मे रहने को मजबूर है. बेटिया स्कूल ,कॉलेज छोड़ चुकी है । उन्हें हर वक्त अपने साथ अनहोनी का डर सता रहा है । आज समाज व बेटियो में असुरक्षा की भावना है । अतः महामहिम जी से बेटी सुरक्षा दल जोधपुर राजस्थान की मांग है कि प्रदेश में बेटी सुरक्षा गारंटी क़ानून बनाया जाए । बलात्कार , हत्या जैसी घटनाओं पर तुरंत फांसी दी जाए बेटी मनीषा के बलात्कारी व हत्यारों को तत्काल फांसी दी जाए । बेटी मनीषा को शहीद का दर्जा दिया जाएं । इस मौके पर उपस्थित रहे जिला अध्यक्ष जोधपुर स्नेहा भंडारी , सुखदीप कोर जिला महा सचिव , अनिकेत जिंदल जिला संग़ठन मंत्री , अवतार प्रजापति संग़ठन मंत्री आदि.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here