Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

मंदिर पर फूल बेचने के विवाद में सोमवार को एक युवक की दो लोगों ने लोहे की रॉड से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। यह वारदात सोमवार सुबह 11.30 बजे डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी के सामने खजूरी पुस्ता मार्ग का है। मृतक के परिजनों ने दो आरोपियों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने दो दारोगा शशिपाल भारद्वाज व अंकित कुमार और हेड कांस्टेबल धीरज चतुर्वेदी को निलंबित कर दिया है। इन तीनों पुलिस कर्मियों पर समय रहते पूरी जानकारी होने के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का आरोप है। इसलिए एसएसपी ने इनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे अजय खारी बावडी दिल्ली अपनी दुकान पर जाने के लिए घर से निकला था। जैसे ही वह खजूरी पुस्ता रोड पर आटो में बैठा इसी दौरान गोविन्द व उसका साथी बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और उसे आटो से नीचे खींचकर लोहे की रॉड व डंडे से सिर पर ताबडतोड वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात के बाद दोनो आरोपी फरार हो गए। अजय को उपचार के लिए दिल्ली के जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अजय के परिजनों ने गोविन्द व उसके एक साथी के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाऐगा।

फूल बेचने को लेकर था विवाद

अजय मंदिर के अंदर फूल बेचता था और गोविन्द मंदिर के बाहर फूलों की दुकान चलाता है। वह दुकान का किराया भी देता था। मंदिर के अंदर फूल मिलने के कारण गोविन्द की दुकान कम चलती थी। इसी को लेकर वह अजय से विवाद करता था और मंदिर के अंदर फूल बेचने का विरोध करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here