Home Ghaziabad News Ghaziabad : भांजे ने माँ के साथ मिलकर कराई मामा की हत्या

Ghaziabad : भांजे ने माँ के साथ मिलकर कराई मामा की हत्या

0

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या की साजिश उसके भांजे ने जेल से रची थी, जिसमें मृतक की बहन व परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं। मामा भांजे के बीच बीते दो साल से रंजिश चल रही थी जिसके चलते भांजे ने मामा की हत्या करा दी।

बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम गुरुवार रात कोतवाली लोनी की प्रेम नगर कालोनी में एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के खिलाफ दिल्ली में 8 मुकदमे दर्ज हैं। शुक्रवार सुबह इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए केस सुलझाने का दावा किया है।

बेहटा हाजीपुर कॉलोनी में सोनू उर्फ नादिर (32) परिवार के साथ रहता था। वह ऑटो चलाता था। रोजाना की तरह वह शाम के समय प्रेमनगर कॉलोनी में अपने दोस्तों से मिलने आया करता था। गुरुवार रात वह प्रेम नगर कॉलोनी में बैठा हुआ था।

इसी बीच गाजियाबाद रोड की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने सोनू के सिर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर आसपास के लोगों ने देखा तो सोनू की मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना पर एसपी देहात नीरज सिंह जादौन समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली। एसपी देहात ने बताया कि घटना के पीछे क्या वजह रही, पुलिस इस बात की जानकारी कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। परिजनों की तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here