Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

आज दिनांक 11.01.2021 को माननीय मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच जी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति योजना के तहत मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के निवाड़ी थाने में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया।
साथ ही साथ विधायक जी ने बताया यदि कोई महिला फरियादी थाने में अपनी फरियाद करने जाती है तो वह पुरुष पुलिसकर्मी के सामने थोड़ा असहज महसूस करती है अब महिला हेल्प डेस्क खुलने से महिला फरियादी आसानी से अपनी बात महिला पुलिसकर्मी के सामने रख सकती है तथा फरियादी अपनी शिकायत दर्ज कराने के बाद उसको एक स्टैमप स्लिप भी दी जाएगी। माननीय मोदी जी एवं योगी जी ,महिलाओं के लिए अधिक चिंतित व संवेदनशील हैं ,उन्होंने महिलाओं के लिए उज्वला योजना ,शौचालय निर्माण ,सुकन्या समृद्धि योजना आदि अन्य कई योजनाएं उपलब्ध कराई हैं।

Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

विधायक जी ने यह भी कहा कि वह समय-समय पर बालिकाओं के स्कूलों में जाकर एक जागरूकता अभियान चलाते हैं ,जिसमें गुड टच एवं बैड टच के बारे में तथा अन्य आदि विषयों के बारे में महिलाओं को जागरूक करते हैं। समाज में महिलाओं के प्रति विकृत मानसिकता को बदलने की जरूरत है इसके लिए हम हमेशा प्रयत्नशील रहते हैं। इस अवसर पर मोदीनगर देहात मंडल अध्यक्ष विपिन त्यागी, अधिशासी अधिकारी निवाड़ी श्रीमती नीति गुप्ता , इंस्पेक्टर निवाड़ी ओम प्रकाश आर्य जी, सचिन पैंगा, अरुण त्यागी ,राकेश त्यागी ,विनेश खिंदौड़ा ,विजेंद्र, डॉक्टर ज्ञान बौद्ध त्यागी , सोनल, रितिका सरिता अन्य आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here