Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

गाज़ियाबाद के मोदीनगर में एक नई दुल्हन को शादी के चार दिन बाद ही घर से निकालने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दहेज में कार व सोना ना लाने पर ससुरालियों ने नवविवाहिता को मारपीट कर घर घायल कर दिया। जब उसे मिलने परिजन आए तो उनके साथ मारपीट की गई। जिस कारण विवाहिता व उसके दो भाई घायल हो गए।

नवविवाहिता की चार दिन पहले ही शादी हुई थी। परिजनों ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव कलछीना निवासी धर्मेन्द्र सिंह ने अपनी पुत्र सिमरन की शादी चार दिन पहले मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी युवक के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार शादी की थी। रविवार को धर्मेन्द्र सिंह अपने दो पुत्रों के साथ रविवार को अपने पुत्री को लेने के लिए मोदीनगर आए थे।

पिता को देखकर नवविवाहिता ने जोर जोर से रोना शुरू कर दिया। विवाहिता ने अपने पिता को बताया कि दहेज में कार व सोना की ज्वैलरी नहीं लाने पर पति व अन्य ससुरालियां पहले दिन ही मारपीट कर रहे है। जब धर्मन्द्र ने ससुरालियों से बात की तो वह भडक़ गए और उन्होने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब अपने पिता व भाईयों को बचाने नवविवाहिता आई तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया और घर से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ मोदीनगर थाने पहुंची और तहरीर दी। थानाप्रभारी ने बताया कि घायलों को मेडिक़ल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here