Home Ghaziabad News कैलाश मानसरोवर भवन का मुख्यमंत्री योगी आज गाजियाबाद में करेंगे लोकार्पण

कैलाश मानसरोवर भवन का मुख्यमंत्री योगी आज गाजियाबाद में करेंगे लोकार्पण

0

इंदिरापुरम में बने कैलाश मानसरोवर भवन का आज शाम 4 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण करेंगे। CISF के हेलीपैड पर CM हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद मानसरोवर भवन पहुंचेंगे। शुक्रवार को एडीजी, आईजी, प्रभारी मंडलायुक्त, डीएम, एडीएम सिटी, मेयर, एसएसपी व अन्य अधिकारियों ने व्यवस्था का जायजा लिया।

आईजी और एडीजी ने पुलिसकर्मियों को चप्पे-चप्पे पर नजर रखने के निर्देश दिए। जीडीए की तरफ से फुटपाथों की रंगाई-पुताई की गई, ग्रीनरी डेवलप की गई, साथ ही पौधों को सजाया गया। उधर, कर्मचारी भवन के बाहर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने और नाले की सफाई में जुटे रहे। जीडीए की तरफ से सेंट्रल वर्ज में सैनिटाइजेशन भी किया गया। इसके अलावा जीडीए ने CISF के वन-वे पर गड्ढों को निर्माण सामग्री से भरवा दिया।

कैलाश मानसरोवर भवन के लोकार्पण को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर ली है। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही बम निरोधक दस्ता, खुफिया विभाग भी अलर्ट पर है। सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी।

प्रभारी मंडलायुक्त ने इस कार्यक्रम को लेकर सभी अधिकारियों को अपने-अपने विभागीय काम को जल्द से जल्द खत्म करने के निर्देश दिए। एसएसएपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जनपद को जोन और सेक्टर में बांटा गया है। वीवीआईपी मूवमेंट के लिए गाजियाबाद पुलिस अलर्ट पर है।

खुफिया विभाग को भी अलर्ट पर रखा गया है। सभी अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं। वहीं, शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल पर अलीगढ़ से आए बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉयड ने जांच की। एसएसपी ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here