Bigg Boss 16- India TV Hindi

Image Source : IANS
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 में इस बार वीकेंड का वार धमाकेदार रहा। शो में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। शालीन भनोट, सलमान खान को एटीट्यूड दिखाकर बुरी तरह फंस गए, जिसके बाद सलमान खान ने शालीन की क्लास लगाई। इससे पहले भी देखा गया है कि अगर घर के किसी कंटेस्टेंट ने सलमान खान को एटीट्यूड दिखाया है तो वह क्लास लगाने में देरी नहीं करते। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान शो के फिनाले एपिसोड से पहले ही अलविदा कह सकते हैं। रिएलिटी शो में इस बार हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में विकास मानकतला ने अर्चना गौतम को ‘नीच जाति के लोग’ कहने पर माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty के लिए साल 2022 रहा ‘रोलरकोस्टर’, एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ लिखा पॉजिटिव मैसेज

शो के होस्ट सलमान खान ने लड़ाई के दौरान अन्य हाउसमेट्स के खिलाफ अर्चना की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की। कुछ देर के बाद, अर्चना और विकास मानकतला को कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उन्हें सूचित किया गया कि निर्माता और न ही रियलिटी शो किसी भी तरह की भेदभावपूर्ण टिप्पणी का समर्थन करते हैं।

पायल रोहतगी का तुनिषा शर्मा की मौत पर आया रिएक्शन, बोलीं- परिवार को खास ख्याल रखना चाहिए था

विकास ने अपने कमेंट के लिए माफी मांगी और अर्चना ने बिग बॉस से कहा कि वह उनकी माफी स्वीकार करती हैं और खुश हैं कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है। अर्चना और विकास की लड़ाई तब शुरू हुई जब अर्चना ने उसे चाय नहीं बनाने दी और उस पर गर्म पानी फेंका।

काजोल की बेटी न्यासा देवगन दुबई में दोस्तों संग कर रही हैं पार्टी, बोल्ड लुक देख फैंस के उड़े होश

आयोग ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए मिली जानकारी पर स्वत: संज्ञान लिया गया है। उनके बदसूरत विवाद के बाद, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी) ने अर्चना पर जातिवादी टिप्पणी के लिए विकास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। महाराष्ट्र सरकार, राज्य पुलिस, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, एंडेमोल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और कलर्स टीवी को नोटिस जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here