Home Entertainment सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की सीक्रेट डायरी, SRK की कमेंट ने जीता दिल

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की सीक्रेट डायरी, SRK की कमेंट ने जीता दिल

0
सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की सीक्रेट डायरी, SRK की कमेंट ने जीता दिल

shah rukh khan daughter - India TV Hindi

Image Source : SUHANA KHAN
suhana khan

एक्ट्रेस सुहाना खान फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। सुहाना खान अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर,  सुहाना खान और नाती अगस्त्या नंदा नजर आने वाली हैं। खास बात यह है की यह स्टार कीड फिल्म The Archies से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी हो गई है। उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। जोया अख्तर ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आर्चीज़! फिल्म की शूटिंग खत्म. बेस्ट क्रू, बेस्ट कास्ट. धन्यवाद।”

कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस सुहाना ने एक सीक्रेट डायरी का फोटो शेयर किया है। फिल्म रिलीज के पहले एक्ट्रेस ने अपने पापा शाहरुख खान की दी गई एक सीक्रेट डायरी शेयर की है। शाहरुख खान ने अपनी लाड़ली सुहाना को एक्टिंग सिखाने के लिए एक डायरी लिखकर दी है, जिसे सुहाना ने आज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये डायरी शाहरुख साल 2014 से लिख रहे हैं। जिसे साथ उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है।

सुहाना खान ने तस्वीरों के जरिए अपनी डायरी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। डायरी के पहले पन्ने पर सुहाना खान का नाम लिखा हुआ है और नीचे ये बताया गया है कि पापा ने लिखी है। तस्वीरों में नजर आ रही डायरी पर लिखी डेट के जरिए ये पता चल रहा है कि शाहरुख ये डायरी साल 2014 से लिख रहे हैं। जिसके जरिए वो सुहाना को एक्टिंग के गुण सिखा रहे हैं। वहीं अपनी फिल्म की रिलीज के पहले इसी खास डायरी के कुछ पन्ने सुहाना ने शेयर किए हैं। इसे शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मंगलवार की प्रेरणा।’

सुहाना खान shah rukh khan pathaan

Image Source : SUHANA KHAN

suhana khan

वहीं सुहाना की इस पोस्ट पर उनके पापा शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है। शाहरुख ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी मैं नहीं जानता, मैंने उसे वहां रखा है ताकि आप सीख सकें और मुझे वापस सिखा सकें।’

सुहाना की फिल्म ‘द आर्चीज’ थिएटर पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। सुहाना इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है।

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान के नाम एक और खिताब, ग्रेटेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय अभिनेता

Besharam Rang के बाद फिल्म ‘पठान’ के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक आउट

Anupamaa: रिश्ते टूटने का सिलसिला हुआ शुरू, क्या पाखी दे पाएंगी अग्नि परीक्षा

Latest Bollywood News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here