Home Entertainment सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम से जुड़ी बड़ी अपडेट, इन वजहों से मर्डर बता रहा है कर्मचारी

सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम से जुड़ी बड़ी अपडेट, इन वजहों से मर्डर बता रहा है कर्मचारी

0
सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम से जुड़ी बड़ी अपडेट, इन वजहों से मर्डर बता रहा है कर्मचारी

हाइलाइट्स

बॉडी को देखने पर शाह ने पाया कि उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे
सुशांत के शरीर में अलग-अलग ढंग से हाथ पैरों में फ्रैक्चर के निशान थे
कर्मचारी ने कहा कि अगर जांच एजेंसी उन्हें बुलाएगी तो वह उन्हें सभी चीजें बता देंगे

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो साल बाद, उनके पोस्टमॉर्टम मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. न्यूज़ एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक कूपर अस्पताल की मोर्चरी में मौजूद एक कर्मचारी ने इसे हत्या का मामला बता कर अभिनेता की हत्या की थ्योरी को फिर मजबूत कर दिया है. अस्पताल के मोर्चरी अटेंडेंट रूपकुमार शाह ने बताया कि घटना की रात जब वह काम कर रहे थे तब एक वीआईपी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था. शाह ने कहा कि सुशांत का नंबर रात में 11 बजे आया था. बॉडी को देखने पर शाह ने पाया कि उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे.

कर्मचारी के अनुसार सुशांत के शरीर में अलग-अलग ढंग से हाथ पैरों में फ्रैक्चर के निशान थे जैसे कि उन्हें मारा गया हो. उन्होंने कहा कि ये खुदखुशी नहीं मर्डर है कोई भी देखने के बाद यही बोलेगा. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी संपत्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया था. ‘मेरे डैड की मारुति’ और ‘जलेबी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रिया (29) को सुशांत की मृत्यु से जुड़े मादक पदार्थ तस्करी मामले में 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था.

पढ़ें- ‘सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या’, पोस्टमॉर्टम में मौजूद कूपर अस्पताल के स्टाफ का दावा

वहीं पोस्टमार्टम पर सवाल पूछने पर उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या लिखना है यह डॉक्टर का काम है. शाह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर देखकर हर कोई बता सकता है कि उनका मर्डर किया गया था. उन्होंने कहा कि अगर जांच एजेंसी उन्हें बुलाएगी तो वह उन्हें सभी चीजें बता देंगे. इससे पहले भी कर्मचारी ने बताया था कि जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो उस दौरान हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे. उन पांच शवों में से एक वीआईपी शव था. जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह वीआईपी शव सुशांत का था और उनके शरीर पर कई निशान थे. उनकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम को रिकॉर्ड करने की जरूरत थी, लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था. इसलिए, उन्होंने सिर्फ उन्हीं आदेशों का पालन किया.’

Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Suicide, Sushant case update

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here