मुबंई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) को बॉलीवुड में आए हुए एक दशक हो गया है. इन 10 सालों में एक्टर ने एक से बढ़ कर एक फिल्में दी और अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को हैरान भी किया. इसके साथ ही सिद्धार्थ के पास अभी बॉलीवुड की कई अकपमिंग फिल्में भी हैं, जिसकी वह लगातार शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी सफलता को लेकर बातें की और बताया कि उनकी नजरों में सफलता का वास्तविक अर्थ क्या है.

हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा कि इंडस्ट्री में 10 साल बाद उन्हें लगता है कि वह आखिरकार आ ही गए हैं. ‘कपूर एंड संस’ के अभिनेता ने आगे विस्तार करते हुए कहा कि आखिरकार उद्योग में उनकी आवाज है और उनका शिल्प भी अधिक विकसित हो गया है. वह कहते हैं कि चूंकि उन्होंने पहले एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है, इसलिए उनमें फिल्म निर्माण के अन्य पहलुओं को सीखने और उसमें महारत हासिल करने की एक अंतर्निहित जिज्ञासा भी है.

बताया सफलता के सही अर्थ
सफलता के सही अर्थ के बारे में बात करते हुए, “हंसी तो फंसी” अभिनेता
ने कहा कि उनके लिए, वह वास्तव में इसे सफलता मानते हैं जब दर्शक उन्हें उनकी पिछली परियोजनाओं के लिए याद करते हैं, बहुत बाद में जब वे सामने आए. यह कहते हुए कि बीओ संख्या वर्षों में घटती जाती है, सिद्धार्थ कहते हैं कि दिन के अंत में, यह सब इस बारे में है कि लोग आपके शिल्प को कैसे याद करते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ​​मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, सिद्धार्थ इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखेंगे, जो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज है.

Tags: Entertainment news., Sidharth Malhotra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here