मुंबईः सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) की शादी पर सबकी नजरें हैं. सेलिब्रिटी कपल 6 या 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, लेकिन अब तक इन्होंने इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कपल की शादी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. इस बीच कई सेलिब्रिटीज के जैसलमेर (Kiara Advani Off To Jaisalmer) रवाना होने से पहले ही इस खबर की पुष्टि होती दिखी और अब कियारा आडवाणी भी राजस्थान निकल गई हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर देखा गया, जहां वह बेहद सिंपल लुक में दिखाई दीं.

शनिवार की सुबह कियारा आडवाणी कलिना एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट पैंट-व्हाइट टॉप पहना था. इसके साथ उन्होंने मजेंटा पिंक शॉल ले रखी थी. एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर अभिनेत्री ने प्यारी सी मुस्कान के साथ अभिवादन किया और फिर अंदर चली गईं. इस दौरान होने वाली दुल्हनिया के चेहरे का ग्लो देखने लायक था. एयरपोर्ट पर कियारा के साथ अन्य कुछ लोग भी दिखाई दिए, जो उनकी शादी में शामिल होंगे.

सिद्धार्थ-कियारा ने अब तक शादी को लेकर नहीं किया आधिकारिक ऐलान
हालांकि, अब तक सिद्धार्थ को एयरपोर्ट के बाहर नहीं देखा गया ना ही उनके परिवार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कियारा-सिद्धार्थ ने शादी की खबरों को कन्फर्म नहीं किया है. ऐसे में सेलिब्रिटी कपल के फैन थोड़े निराश हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा की प्री-वेडिंग रस्में 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगी. ऐसे में 4 को सभी जैसलमेर पहुंच जाएंगे.

Tags: Bollywood, Kiara Advani, Sidharth Malhotra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here