मुंबई. डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्म ‘मेट्रो..इन दिनों’ (Metro In Dino) की शूटिंग करने के लिए नए साल में बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम काम शुरु करेंगे. बता दें कि यह फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें नई जनरेशन को ध्यान में रख कर फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. फिल्म में सारा-अली और आदित्य के अलावा पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और अनुपम खेर की भी शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

सूत्रों का कहना है कि, “डायरेक्टर अनुराग बासु एक सीक्वेल पर काफी समय से प्लानिंग कर रहे थे. लॉकडाउन और माहामारी के बीच उनको इस फिल्म का ख्याल आया और उन्होंने इसके बारे में सोचा. इसके बाद उन्होंने स्किप्ट पर काम शुरु कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कास्टिंग को लेकर भी तलाश शुर कर दी थी.”

 ‘लूडो’ की तरह होगी स्टोरी
आगे सूत्रों ने ये कहा कि इससे पहले अनुराग ने ‘लूडो’ में चार लोगों की अलग अलग कहानी भी बेहत खूबसूरती से जोड़कर एक साथ दिखाई थी. इसी तरह से इस फिल्म में भी वह कुछ शानदार दिखाने को पूरी तरीके से तैयार हैं.”

आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस करने को बेताब हुईं सारा अली खान! ‘मेट्रो इन दिनों’ के लिए अनुराग बसु को कहा थैंक्स

साल 2007 में आई थी ‘लाइफ इन ए मेट्रो’
गौरतलब है कि फिल्म का पहला पार्ट ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ 2007 में रिलीज हुई थी. इसमें धमेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत के अलावा कई सितारे शामिल थे.

Tags: Aditya Roy Kapur, Ali Fazal, Sara Ali Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here