Being Human instagram- India TV Hindi

Image Source : BEING HUMAN INSTAGRAM
Being Human

Salman’s Birthday Being Human Sale: भाईजान का जन्मदिन हो और कुछ धमाल न हो ऐसा हो सकता है क्या? हम सब के चुलबुल पांडे का 27 दिसंबर को जन्मदिन है, जिस कारण उनकी मर्चेंडाइस बीइंग ह्यूमन 50% की बंपर छूट दे रही है। सलमान खान ने अपने बर्थडे से पहले एक जबरदस्त ऑफर देकर फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया हैं।

सलमान खान को मिला बर्थडे सरप्राइज, देखकर इमोशनल हुए ‘चुलबुल पांडे’

आधा बिल भाई भरेंगे

बता दें बीइंग ह्यूमन 25 से 27 दिसंबर तक अपने कलेक्शन पर 50 फीसदी की छूट दे रहा है। इन कपड़ो को आप किसी पार्टी या आउटिंग में पहन कर जा सकते हैं। बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग के सीईओ संजीव राव का कहना है कि हमारा कैम्पेन सलमान के फैंस पर आधारित है। अपने फैंस के लिए वह भाई हैं, इसलिए कैम्पेन का नाम भाई का जन्मदिन रखा गया है, उन्होंने कहा ‘आधा बिल भाई भरेंगे’, उनके जन्मदिन के आसपास हमारी सबसे बड़ी एनुअल सेल की घोषणा करने का यह हमारा तरीका था, जहां हमारे पूरे स्टोर फ्लैट 50% छूट पर हैं। यदि आप सशस्त्र बलों से हैं, तो आपको अतिरिक्त 5 % की छूट मिलेगी। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 7% की छूट।

‘भाईजान’ की फिल्में

बीइंग ह्यूमन- द सलमान खान फाउंडेशन एक चैरिटेबल ट्रस्ट है, जो वंचित लोगों के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए समर्पित है। इस साल सलमान साउथ की फिल्म ‘गॉडफादर’ में कैमियो करते नजर आए थे। इस फिल्म में लीड रोल में मेगा स्टार चिरंजीवी थे। 2023 में सलमान खान 2 फिल्मों में नजर आएंगे। ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here