Home Entertainment शाहरुख खान ने ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

शाहरुख खान ने ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

0
शाहरुख खान ने ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

iamsrk- India TV Hindi

Image Source : IAMSRK
Pathaan Cast Fee

बॉलीवुड के किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को हिट करवाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ को सफलता दिलाने के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार और उमराह करने भी गए थे। हाल ही में ऐसी खबर भी आ रहे है कि शाहरुख खान ‘फीफा वर्ल्ड कप फाइनल’ में फिल्म ‘पठान’ को प्रमोट करेंगे। बता दें 4 साल बाद शाहरुख सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए शाहरुख के साथ-साथ दीपिका और जॉन अब्राहम भी डबल मेहनत कर रहे हैं, इसलिए स्टार्स इस फिल्म के लिए मोटी रकम भी ले रहे हैं। आइए जानते हैं स्टार्स कितनी फीस ले रहे हैं।

शाहरुख खान

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने दिन-रात मेहनत की है। साथ ही खास डाइट और वर्कआउट भी लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख ने इस फिल्म के लिए दूसरी फिल्मों की तुलना में ज्यादा फीस चार्ज की है। बता दें शाहरुख ने ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं।

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

दीपिका पादुकोण

हाल ही इस फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है। इस गाने पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के लुक ने जान डाल दी है। दीपिका इस गाने के वीडियो में काफी हॉट नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए दीपिका ने करीब 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

जॉन अब्राहम

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी अपना जलवा बिखेरेंगे। शाहरुख के साथ जॉन भी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये लिए हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साथ ही शाहरुख खान ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here