Home Entertainment शाहरुख खान कौन हैं? फिल्म पठान को लेकर सवाल पर बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा

शाहरुख खान कौन हैं? फिल्म पठान को लेकर सवाल पर बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा

0
शाहरुख खान कौन हैं? फिल्म पठान को लेकर सवाल पर बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा

गुवाहाटी. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने शनिवार को पूछा कि शाहरुख कौन हैं. गुवाहाटी में शनिवार को संवाददाताओं के सवाल पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता.’

मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए उस हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था, जिसमें उन्होंने शहर के नारेंगी स्थित एक सिनेमा घर में शुक्रवार को हंगामा किया था. इस सिनेमाघर में अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को दिखाया जाना है. कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया.

ये भी पढ़ें- ‘पठान’ बाकी हिंदी फिल्मों से क्यों है अलग? 5 अनोखी बातें जो बॉलीवुड मूवी में पहली बार देखेंगे आप

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘इस समस्या के संबंध में खान ने मुझसे बात नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं. अगर वे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा. अगर कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी.’

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की ‘पठान’ पर डबल अटैक!, टक्कर देने के लिए रातोंरात आ रही नई फिल्म

फिल्म ‘पठान’ को एक गाने ‘बेशर्म रंग…’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाए जाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विश्व हिंदू परिषद समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है.

जब संवाददाताओं ने मुख्यमंत्री को बताया कि शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, तो शर्मा ने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी के बजाय असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए.

Tags: Assam news, Himanta biswa sarma, Pathan film, Shah rukh khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here