मुंबई. टीवी की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपनी अदाकारी के बल पर खास पहचान बनाई है. डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से टीवी की दुनिया में सक्रिय पूजा बनर्जी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. पूजा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाईं रहतीं हैं. पूजा के ग्लैमरस फिगर पर उनके फैन्स भी जान छिड़कते हैं.

देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी रही है. पूजा 15 साल की उम्र में ही घर से भाग गईं थीं. इतना ही नहीं शादी से पहले ही पूजा प्रेग्नेंट हो गईं थीं. पूजा भले ही करियर में काफी सफल रहीं हों लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं.

उम्र 15 साल और गहरा प्यार फिर घर से भाग गईं पूजा
पूजा बनर्जी ने अपने इंटरव्यूज में घर से भागने वाले किस्से का भी कई बार जिक्र किया है. पूजा ने खुद बताया था कि 15 साल की उम्र में उन्हें किसी से प्यार हो गया था. जिसके चलते पूजा ने घर से भागने का फैसला लिया था. पूजा बनर्जी दो बार शादियों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

बीते साल पूजा ने कुणाल वर्मा के साथ गोवा में सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की थी. हालांकि यह भी खबर रही कि पूजा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं. इसको लेकर पूजा ने अपनी सफाई में कहा था कि उन्होंने शादी को कोविड के दौरान ही रजिस्टर्ड करा लिया था. इसके बाद ही उनका बेटा हुआ है. साल 2020 में पूजा ने एक बेटे को जन्म दिया था. इसके बाद साल 2021 में उन्होंने कुणाल के साथ गोवा में शादी रचाई थी.

पहली शादी के बाद दिया था तलाक
6 फरवरी 1987 को जन्मी पूजा की कुणाल के साथ दूसरी शादी थी. इससे पहले पूजा अरुनोय चक्रबर्ती के साथ शादी कर चुकी थीं. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया. इसके बाद पूजा अपनी जिंदगी में मशगूल हो गईं और अभिनय की दुनिया में काम करती रहीं. पूजा ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हिंदी के साथ पूजा ने बंगाली बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. सीरियल्स के साथ पूजा रियालिटी शोज में भी हिस्सा लेती रहती हैं.

Tags: Bollywood news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here