Home Entertainment ‘शहजादा’ की ‘छेड़खानियां’ हुई रिलीज, कृति सेनन संग फिर रोमांटिक हुए कार्तिक आर्यन

‘शहजादा’ की ‘छेड़खानियां’ हुई रिलीज, कृति सेनन संग फिर रोमांटिक हुए कार्तिक आर्यन

0
‘शहजादा’ की ‘छेड़खानियां’ हुई रिलीज, कृति सेनन संग फिर रोमांटिक हुए कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली- कार्तिक आर्यन के लिए 2022 काफी बढ़िया साबित हुआ था और अब ये एक्टर इस साल की भी दमदार शुरुआत करने जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का आज दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म के गाने ‘छेड़खानियां’ में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. रिलीज होते साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अगर इस वेडिंग सीजन आप भी किसी शादी में ठुमके लगाना चाहते हैं तो ‘छेड़खानियां’ आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट गाना है. इस गाने का हुक स्टेप भी ऑडियंस का दिल जीतते दिख रहा है. जहां इस गाने में कृति सेनन स्काई ब्लू लहंगे में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. तो वहीं कार्तिक आर्यन भी डार्क ब्लू कुर्ते में खूब थिरक रहे हैं. गाने के वीडियो में कार्तिक और कृति के लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

” isDesktop=”true” id=”5271085″ >

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘छेड़खानियां’ का वीडियो शेयर किया है. इस गाने को निकिता गांधी और अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. इसे प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है और गणेश आचार्य ने इस गाने को  कोरियोग्राफ किया है.

पिछले हफ्ते आया ‘मुंडा सोणा हूं मैं’-
पिछले हफ्ते इस फिल्म का पहला गाना ‘मुंडा सोणा हूं मैं’ रिलीज हुआ था.  इस गाने को भी काफी पसंद किया गया था.  इस गाने पर अबतक 27 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. ये गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है.

” isDesktop=”true” id=”5271085″ >

10 फरवरी को आ रहा है ‘शहजादा’-
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 10 फरवरी को थिएटर में दस्तक देगी. लोहड़ी के मौके पर एक ग्रैंड इवेंट में ‘शहजादा’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इस फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Tags: Kartik aaryan, Kriti Sanon

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here