Home Entertainment लो जी! फिर मचा बवाल, विवाद नहीं छोड़ रहे पवन सिंह का पीछा, पावरस्टार की पार्टी में जानी दुश्मन हुए लोग!

लो जी! फिर मचा बवाल, विवाद नहीं छोड़ रहे पवन सिंह का पीछा, पावरस्टार की पार्टी में जानी दुश्मन हुए लोग!

0
लो जी! फिर मचा बवाल, विवाद नहीं छोड़ रहे पवन सिंह का पीछा, पावरस्टार की पार्टी में जानी दुश्मन हुए लोग!

Pawan singh birthday ruckus video: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के जीवन से विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब एक विवाद खत्म नहीं हो रहा है कि दूसरा विवाद खड़ा हो जा रहा है. अब खबर ऐसी है कि पावरस्टार की बर्थडे पार्टी में बवाल मच गया. बताया जा रहा है कि उनकी पार्टी में बवाल इस कदर मच गया कि कुर्सियां तक फेंकी गई और एक्टर को अंत में बड़ा फैसला लेना पड़ा. वो हार मानकर पार्टी छोड़कर ही चले गए. इस खबर के सामने आते ही लोग शॉक्ड हो गए.

दरअसल, पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट (Pawan Singh Birthday Celebration) किया. उनके बर्थडे पर जश्न का महौल था. तभी हंगामा मच गया और खुशियों का माहौल गम में बदल गया. जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने अपना गाना ‘पांच के नाचे अइहा’ (Paanch ke Naache Aiha) को रिलीज करने का फैसला किया था. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान वो शांति और सहजता के साथ स्टेज पर खड़े होकर स्पीच दे रहे थे. इस दौरान वो अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा कर रहे थे. सबकुछ अच्छा चल रहा था और तभी प्रोग्राम में अचानक से शोर-शराबा आने लगा. लोग एक-दूसरे को मारने मरने के लिए उतारू हो गए. कार्यक्रम में कुर्सियां फेंकी गई. खुशी के मौके पर काफी हंगामा मच गया. इस पर पवन सिंह उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन माहौल कंट्रोल में नहीं आता है और एक्टर का गुस्सा फट जाता है. लोग अपनी मनमानी करते हैं और तभी पावरस्टार कार्यक्रम को छोड़कर चले जाते हैं.

आपको बता दें कि पवन सिंह कोई पहले सेलिब्रिटी नहीं हैं, जिनके कार्यक्रम में हंगामा हुआ है. इससे पहले अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे स्टार्स के इवेंट में भी बवाल मच चुका है.

पवन सिंह ने बताया था क्यों जुड़ता है विवादों से नाम
आपको याद हो कि भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका नाम विवादों के साथ अक्सर क्यों जाता है? उन्होंने कहा था कि वो एक साधारण इंसान हैं और वो साधारण जिंदगी ही जीते हैं. घर से जिम जाते हैं और जिम से फिल्म की शूटिंग के सेट पर जाते हैं. फिर भी उनके साथ कुछ ना कुछ हो ही जाता है. वो जितना विवादों से दूर जाने की कोशिश करते हैं विवाद उनके उतना ही नजदीक आ जाता है. पावरस्टार ने इसे अपनी खराब किस्मत बताई है. विवादों को अपना भाग्य बताया था.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here