नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हालिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. एक तरफ जहां, बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉफ हो रही थीं, उसी बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ का जलवा देखते ही बना. इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की, बल्कि दर्शकों का दिल भी जीता. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के कैमियो ने तो इस फिल्म में चार चांद लगा दिए.

वहीं, जब इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी पर हुआ तो ये हर जगह छा गई. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार गूगल सर्च में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ टॉप सर्च में रही. गूगल की नई सर्च रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने ‘केजीएफ 2’, ‘कांतारा’, ‘पुष्पा’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों को गूगल सर्च के मामले पीछे छोड़ नंबर वन बन गई.

वहीं, दूसरी ओर साल 2022 में अब तक आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और उर्फी जावेद ने काफी सुर्खियां बटोरी. ये वो एक्ट्रेसेज हैं जो इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं, लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने के बावजूद इन सेलेब्स के नाम सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में शामिल नहीं है, बल्कि इस साल गूगल पर जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा सर्च किया गया वो सुष्मिता सेन हैं.

बात चौंकाने वाली है लेकिन सर्च इंजन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बॉलीवुड से सुष्मिता का नाम ही इस साल सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस के तौर पर सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में सुष्मिता सेन पांचवें स्थान पर काबिज हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में जगह बनाने वाली वह फिल्म इंडस्ट्री की इकलौती एक्ट्रेस हैं.

Tags: Brahmastra movie, KGF 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here