नई दिल्ली-  सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. आए दिन इन बॉलीवुड के सितारों की कोई न कोई फोटो वायरल होती रहती है. अक्सर इन सितारों की बचपन की फोटो भी देखने को मिल जाती है. जहां कोई सेलेब तो चुटकी में पहचान में आ जाते हैं, तो वहीं कुछ को पहचानने में फैन्स के पसीने छूट जाते हैं. ऐसी ही एक फोटो, इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये एक एक्ट्रेस की स्कूल की फोटो है जिसमें वह बॉय कट में नजर आ रही हैं. ये फोटो सामने आते ही फैन्स एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश में जुट गए हैं. तो चलिए देखते हैं कि क्या आप पहचान सकते हैं इस एक्ट्रेस को?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो दरअसल, एक ग्रुप फोटो है. इस फोटो में ये एक्ट्रेस नीचे से सेकंड लाइन में मौजूद हैं. ये एक्ट्रेस बीते जमाने के सुपरस्टार की बेटी हैं. साथ ही, वह खुद भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये स्टारकिड अपने पेरेंट्स की तरह फिल्मों में कामयाब न हो सकीं. बैक-टू-बैक कई फ्लॉप फिल्में दे चुकी इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भले ही इस एक्ट्रेस की फिल्में सुपर फ्लॉप रही हों, लेकिन इनकी बुक्स को काफी पसंद किया जाता है. ये एक्ट्रेस आज एक फेमस राइटर हैं.

twinkle khanna, rajesh khanna, akshay kumar

(फोटो साभार-instagram @twinklerkhanna)

अगर आप अभी भी इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए आपकी मदद कर देते हैं. इस फोटो में नजर आ रही ये एक्ट्रेस सुपरस्टार राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं. ट्विंकल कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि वह स्कूल के दिनों में टॉम बॉय लुक में रहती थीं.

‘दबंग’ हैं ट्विंकल खन्ना
राइटर ट्विंकल खन्ना अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. ये एक्ट्रेस हर विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने 2001 में बॉलीवुड की हिट मशीन अक्षय कुमार से शादी कर ली थी.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here