Shahnaz Gill instagram- India TV Hindi

Image Source : SHAHNAZ GILL INSTAGRAM
Shahnaz Gill

‘बिग बॉस 13’ फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों अपने शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही शहनाज का गुरु रंधावा के साथ गाना भी रिलीज हुआ है, जिस कारण वह सुरखियों में हैं। उनके गाने को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज होते ही 4 लाख 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए थे।

Miss Universe 2022 बनीं USA की गैब्रिएल, भारत की हरनाज ने पहनाया ताज, टॉप 5 में नहीं पहुंची भारत की दिविता

 

‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ के शे में कई बॉलीवुड सितारे नजर आ चुके हैं। शहनाज गिल इन स्टार्स से उनकी लाइफ से जुड़े सवाल पूछती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया में शाहनाज का एक वीडियो वारयल हो रहा है, जिसमें वह किसी की क्लास लग रही हैं। शहनाज गिल इस वीडियो में मीडिया से बात करती हुई दिखाई दी, इस दौरान काफी शोर आ रहा था। जिसको लेकर शहनाज गिल पैपराजी पर नाराज हो जाती हैं।

Anupamaa: सलाखों के पीछे जाएगा अनुपमा का निकम्मा बेटा, क्या मां देगी पारितोष का साथ?

शहनाज गिल, सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आएंगी। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे। दोनों को कई बार खूबसरत टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ-शहनाज एक म्यूजिक एलबम में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ और शहनाज को फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया था। दोनों ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे। इसी शो को दौरान शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे के करीब आए थे। इस सीजन में सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस 13’ का खिताब अपने नाम किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here