Home Entertainment पवन सिंह के सामने नहीं आना चाहतीं वाइफ ज्योति? ईश्वर से मांग बैठी ऐसी मन्नतें; कहा- ‘इस साल दुआ की है कि…’

पवन सिंह के सामने नहीं आना चाहतीं वाइफ ज्योति? ईश्वर से मांग बैठी ऐसी मन्नतें; कहा- ‘इस साल दुआ की है कि…’

0
पवन सिंह के सामने नहीं आना चाहतीं वाइफ ज्योति? ईश्वर से मांग बैठी ऐसी मन्नतें; कहा- ‘इस साल दुआ की है कि…’

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हसबैंड से विवादों के बाद वो लगातार फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं. अब ऐसे में उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से नया सस्पेंस क्रिएट कर दिया है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि वो उनके सामने नहीं आना चाहती हैं. ज्योति ने नए साल से कई मन्नतें की है. इतना ही नहीं उन्होंने पोस्ट में किसी खौफ का भी जिक्र किया है. आइए जानते हैं आखिर वो मामला क्या है…?

पवन सिंह वाइफ ज्योति सिंह ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. फोटोज को शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपना दर्द साझा किया है. जिसमें लिखा है कि पहले उनको खौफ था कि वो किसी को खो न दें, लेकिन अब दुआ है कि उस इंसान से सामना न हों. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में ज्योति सिंह को ग्रीन साड़ी में बेहद ही खूबसूरत देखा जा सकता है. इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘पिछले साल खौफ था तुझे खो न दूं. इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही न आऊं.’ उनकी पोस्ट से एक बात तो जाहिर हो रही है कि वो किसी की याद में हैं. वहीं फैंस कयास लगा रही हैं कि वो बिना नाम लिए पवन सिंह का जिक्र कर रही हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here