Home Entertainment परेश रावल पर आई बड़ी मुसीबत, बंगालियों पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

परेश रावल पर आई बड़ी मुसीबत, बंगालियों पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

0
परेश रावल पर आई बड़ी मुसीबत, बंगालियों पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Paresh Rawal

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल मुशिकलों में घिर गए हैं। हाल ही में एक्टर ने बंगालियों पर टिप्पणी कर दी थी जिसको लेकर उनकी मुसीबत बढ़ती जा रही है। खबरों के अनुसार वाम के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने इस मामले पर पुलिस को शिकायत की थी। नेता ने एक्टर पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने गुजरात में बीजेपी की चुनावी रैली के दौरान बंगालियों के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था। 

एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। साथ ही परेश को पुलिस ने पूछताछ के लिए 12 दिसंबर को दोपहर 2 बजे तक कोलकाता के तलतला पुलिस थाने में पेश होने को कहा है। जानकारी के अनुसार एक्टर पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस भेजा है। 

Tv Serial Trp List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीवी की दुनिया में मचाई खलबली, इन सीरियल्स को कर दिया पीछे

बता दें परेश रावल ने गुजरात के वलसाड में रैली को संबोधित किया था। उस दौरान उन्होंने महंगे हुए गैस सिलेंडर को लेकर बात कही थी। साथ ही मंहगे सिलेंडर को लेकर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था ‘गैस सिलेंडर मंहगा है लेकिन ये सस्ता हो जाएगा। लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा, लेकिन क्या होगा जब रोहिंग्या मुस्लिम और बांग्लादेशी आपके आसपास रहने लगेंगे। जैसा कि दिल्ली में हो रहा है। तब आप गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे? इस भाषण के बाद परेश रावल की काफी आलोचना हो रही है। इसके बाद परेश ने माफी भी मांगी है साथ ही कहा है ये बयान ‘बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं के संदर्भ में था।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here