Divya Aggarwal instagram- India TV Hindi

Image Source : DIVYA AGGARWAL INSTAGRAM
Divya Aggarwal

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर: इन दिनों दिव्या अग्रवाल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन के दिन कुछ खुलासे किए थे जिसको लेकर वो काफी चर्चा में हैं। हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल अब जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

‘बिग बॉस 16’: शालीन भनोट ने की सौंदर्या के साथ शर्मनाक हरकत! खोल दिया था बाथरूम का दरवाजा

बता दें हाल ही के इंटरव्यू के दौरान दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने बताया कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। कपल से पूछा गया कि आप शादी कब करेंगे इस पर दिव्या अग्रवाल ने कहा ‘शायद अगले साल’। इसके बाद अपूर्व ने भी कहा वह दिव्या के साथ अगले साल सात फेरे लेंगे। दिव्या अग्रवाल अपूर्व पडगांवकर से पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों काफी चर्चा में भी रहते थें। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था। लेकिन चार साल दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिर दिव्या अग्रवाल ने 9 महीने बाद अपूर्व से सगाई कर ली। इस बात को लेकर दिव्या अग्रवाल को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

संन्यासी बनकर ऐसी हो गई थी ‘आशिकी गर्ल’ अनु अग्रवाल की हालत, 5 डिग्री टेम्प्रेचर में भी नहीं पहनती थी ठंड के कपड़े

बता दें दिव्या के 30वें जन्मदिन के मौके पर अपूर्व पडगांवकर ने खास तरीके से दिव्या को प्रपोज किया था। अपूर्व पडगांवकर एक बड़े बिजनेसमैन हैं, उनके मुंबई में कई सारे रेस्तरां हैं। दिव्या अग्रवाल का हाल ही में एक गाना ‘रेशम का रूमाल’ रिलीज हुआ है जो काफी पंसद किया जा रहा है। बता दें दिव्या एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला 10’ की रनरअप और ‘ऐस ऑफ़ स्पेस 1’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विजेता हैं। दिव्या अग्रवाल ने अपने अभिनय की शुरुआत हॉरर वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2’ से की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here