Home Entertainment तैमूर अली खान B’day: मौसी करिश्मा कपूर का उमड़ा प्यार, बुआ ने इनाया की तरफ से टिम भाई को दी बधाई

तैमूर अली खान B’day: मौसी करिश्मा कपूर का उमड़ा प्यार, बुआ ने इनाया की तरफ से टिम भाई को दी बधाई

0
तैमूर अली खान B’day: मौसी करिश्मा कपूर का उमड़ा प्यार, बुआ ने इनाया की तरफ से टिम भाई को दी बधाई

मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े साहेबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का आज 6वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. 6 साल के तैमूर किसी सेलिब्रिटी से कम चर्चा में नहीं रहते हैं. तैमूर हैं भी बहुत क्यूट. फैमिली और फैंस जमकर टिम पर प्यार लुटाते हैं. जहां करिश्मा कपूर की जान हैं तो बुआ सोहा अली खान के साथ-साथ उनकी बेटी इनाया के साथ भी खास बॉन्डिंग है. दोनों भाई-बहनों में कुछ ही महीनों का ही अंतर है तो इनाया की तरफ से बुआ सोहा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में बधाई दी है.

सोहा अली खान ने अपने लाडले भतीजे तैमूर अली खान के बर्थडे पर बेटी इनाया संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तैमूर और इनाया के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही है. इस वीडियो को देख इनाया और तैमूर के पुराने दिनों की यादें भी ताजा हो रही हैं.

ताउम्र यूं ही सीखते रहेंगे टिम भाई
सोहा अली खान ने अपने भतीजे तैमूर अली खान के बर्थडे पर बेटी इनाया की तरफ से लिखा ‘हमारे बीच केवल कुछ ही महीनों का अंतर है और कई बार ऐसा हुआ है गेंद तुम्हारे कब्जे में रही और कई बार मेरा अपर हैंड रहा है. मुझे उम्मीद है कि हम हमेशा एक दूसरे से सीखते रहेंगे. हैप्पी बर्थडे टिम भाई. ढेर सारा प्यार इन्नी’.

Tags: Bollywood Birthday, Kareena Kapoor Khan, Karisma kapoor, Saif ali khan, Soha ali khan, Taimur Ali Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here