Home Entertainment तुनिषा शर्मा के साथ शीजान खान का 3 महीने ही चला था लव अफेयर, प्रेगनेंसी के सवाल पर यह बोली मुंबई पुलिस

तुनिषा शर्मा के साथ शीजान खान का 3 महीने ही चला था लव अफेयर, प्रेगनेंसी के सवाल पर यह बोली मुंबई पुलिस

0
तुनिषा शर्मा के साथ शीजान खान का 3 महीने ही चला था लव अफेयर, प्रेगनेंसी के सवाल पर यह बोली मुंबई पुलिस

मुंबई. सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे, पर यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. शीजान ने पुलिस को बताया कि तीन महीने में ही यह खत्म हो गया. वसई के पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा कि खान ने दोनों के बीच उम्र के फासले के बारे में भी बात की.

जांच अधिकारी ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया है कि शीजान खान और तुनिषा शर्मा ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पृष्ठभूमि में अलग होने का फैसला किया, जिसमें श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जहां शनिवार को यह घटना हुई थी.

21 वर्षीय तुनिषा शर्मा ‘अली बाबा, दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रही थीं, लेकिन शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर पहुंचीं तुनिषा का शव वहां शौचालय में फंदे से लटका मिला था. इसके बाद उनके सह-अभिनेता शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. इस बीच खान को वसई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

शीजान से 6 साल छोटी थी टीवी एक्टर तुनिषा
अधिकारी ने कहा, “खान ने पुलिस को बताया कि वह और तुनिषा शर्मा प्रेम संबंध में थे जो ज्यादा दिन न चल पाने के कारण तीन महीने में खत्म हो गया. खान ने हमें बताया कि दोनों के बीच उम्र का फासला था, क्योंकि खान 27 साल का था और तुनिषा 21 साल की थी.” उन्होंने कहा कि हालांकि उनका रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच अच्छे संबंध थे और बात भी करते थे. पुलिस खान द्वारा किए गए दावों की पुष्टि कर रही है.

विसरा जांच में तुनिषा के गर्भवती होने का संकेत नहीं मिला
एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस तुनिषा शर्मा और शीजान खान के व्हाट्सएप संदेश और कॉल रिकॉर्ड की पुष्टि कर रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या शर्मा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here