Home Entertainment तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

0
तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

Tunisha Sharma instagram/ ani- India TV Hindi

Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM/ ANI
तुनिषा की मां

Tunisha Sharma Death: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को बड़ा झटका दिया है। इस बात का सबसे ज्यादा गम उनकी मां को है। बेटी के जाने से मां पूरी तरह टूट चुकी हैं। कहा जाता है एक मां अपने बच्चे के लिए भगवान से भी लड़ सकती है। वही मां लगातार अपनी बेटी को न्याय दिलाने का प्रयास कर रही हैं। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में टीवी अभिनेता शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Tunisha Death: 8 दिन बाद 21वां बर्थडे मनाने वाली थीं तुनिषा, देखिए बीते जन्मदिनों की तस्वीरें

हाल ही में तुनिषा शर्मा की मां विनीता शर्मा ने वीडियो शेयर कर न्याय की गुहार लगाई हैं। इस वीडियो में विनीता शर्मा कह रही हैं कि शीजान ने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाया, जबकि वो पहले से ही कई लड़कियों के संपर्क में था। 3-4 महीने शीजान ने तुनिषा का इस्तेमाल किया और अचानक उससे ब्रेकअप कर लिया। विनीता शर्मा ने कहा शीजान को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मेरा बच्चा गया है।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजन खान का टीवी इंडस्ट्री से खत्म हुआ करियर?

बता दें इस मामल में पुलिस कड़ी जांच कर रही है। तुनिषा के ब्लड सैंपल, ऑर्नामेंट्स और उनके कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए कालीना फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा। तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने बताया कि तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा। मामले में पता चला कि तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थी। वे जब लद्दाख गए थे तब उनकी नज़दीकियां बढ़ गई थीं। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत भी किया करते थे। हर दूसरे दिन तुनिषा शीजान के घर आया जाया करती थी। शीजान के घर वाले, मां और बहन उसके लिए कुछ ना कुछ खाने के लिए बनाया करते थे।

15 दिन पहले तुनिषा को पता चला की शीजान की ज़िंदगी में कोई और भी है जिसके बाद तुनिषा टूट गई थी। 16 दिसंबर को तुनिषा को इंज़ाइटी अटैक आया था, जब वो सेट पर शूटिंग कर रही थी। जिसके बाद सेट के लोग उसे बोरिवली के अस्पताल लेकर गए जहां से परिवार वालों को कॉल किया गया था। जब परिवार वाले वहां पहुंचे तब तुनिषा यही कह रही थी की “उसने मेरे साथ चिटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ गलत किया, जिसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान को कहा था कि नहीं रहना तो इतनी नज़दीकियां क्यों बनाईं।

Latest Bollywood News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here