Home Entertainment जॉन अब्राहम की इन पांच फिल्मों ने डुबाया प्रोड्यूसर का पैसा, लकी साबित होगी शाहरुख खान की ‘पठान’?

जॉन अब्राहम की इन पांच फिल्मों ने डुबाया प्रोड्यूसर का पैसा, लकी साबित होगी शाहरुख खान की ‘पठान’?

0
जॉन अब्राहम की इन पांच फिल्मों ने डुबाया प्रोड्यूसर का पैसा, लकी साबित होगी शाहरुख खान की ‘पठान’?

नई दिल्ली- शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज  के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म ने अपने गानों और ट्रेलर से खूब सुर्खियां बटोरीं. विवादों में घिरी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ ये फिल्म शाहरुख खान की कमबैक फिल्म है, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म से जॉन अब्राहम को भी काफी उम्मीदें हैं. जॉन अब्राहम की पिछली 5 फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी हैं. पिछले 4 सालों में जॉन अब्राहम की एक भी फिल्म लागत के पैसे भी वसूल नहीं कर पाई है.

‘पठान’ की रिलीज से पहले आज जॉन अब्राहम के ट्रैक रिकॉर्ड पर एक नजर डालते हैं. जानते हैं उन 5 फिल्मों के बारे में जिनकी वजह से जॉन अब्राहम को ‘फ्लॉप एक्टर’ का टैग मिला.

‘एक विलेन रिटर्न्स’-
जॉन अब्राहम को आखिरी बार ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में देखा गया था. ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ की सीक्वल थी. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में नजर आए थे. 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 41.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया था.

‘अटैक पार्ट-1’-
2022 में जॉन अब्राहम की ‘अटैक पार्ट-1’ भी रिलीज हुई थी. ये फिल्म भी बॉक्स-ऑफिस पर मुंह के बल गिरी थी. इस फिल्म का कुल कलेक्शन महज 16.13 करोड़ रुपये का ही रहा था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी अहम किरदारों में नजर आए थे.

‘सत्यमेव जयते 2’ –
2021 में आई ये फिल्म जॉन अब्राहम की ही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल थी. ये फिल्म महज 13.26 करोड़ रुपये पर ही सिमट गई थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही भी नजर आए थे.

‘मुंबई सागा’-
जॉन अब्राहम की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में ये नाम शामिल न हो ये तो हो नहीं सकता है. 2021 में रिलीज हुई ये फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई थी. इस मल्टी स्टारर फिल्म ने 16.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया था.

‘पागलपंती’
2019 में आई इस फिल्म ने भी ऑडियंस को काफी निराश किया था. बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही इस फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 33.01 करोड़ रुपये का था. ‘पागलपंती’ का निर्देशन अनीस बज्मी द्वारा किया गया था. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे स्टार्स भी नजर आए थे.

Tags: John abraham, Shah rukh khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here