Home Entertainment जैकी चैन दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में हैं शामिल, बेटे के लिए सबकुछ, बेटी की हकीकत उड़ा देगी होश

जैकी चैन दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में हैं शामिल, बेटे के लिए सबकुछ, बेटी की हकीकत उड़ा देगी होश

0
जैकी चैन दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में हैं शामिल, बेटे के लिए सबकुछ, बेटी की हकीकत उड़ा देगी होश

नई दिल्ली- जैकी चैन को एक्शन किंग माना जाता है, इस एक्टर के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं. इन दिनों जैकी चैन अपनी संपत्ति को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले दुनियाभर के सबसे अमीर एक्टर्स की एक लिस्ट जारी की गई, इस लिस्ट में पूरे एशिया से केवल दो ही एक्टर्स के नाम हैं. चौथे स्थान पर जहां शाहरुख खान हैं तो वहीं छठे स्थान पर जैकी चैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी चैन 520 मिलियन डॉलर (करीब 42 अरब रुपये) की संपत्ति के मालिक हैं.

जैकी चैन भले ही दुनिया के छठे सबसे अमीर एक्टर हों, लेकिन उनकी जिंदगी का एक ऐसा पहलू है जिसके बारे में एक्टर ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं. दरअसल, इस एक्टर के दो बच्चे हैं और दोनों की हालत में जमीन-आसमान का फर्क है. जहां जैकी की वाइफ जोआन लिन के साथ उनका एक बेटा है तो वहीं एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर से उनकी एक बेटी भी है.

मिस एशिया संग रिलेशनशिप में थे
जैकी मिस एशिया रहीं एलेन एनजी के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन एलेन एनजी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही जैकी ने ये रिश्ता तोड़ दिया था. जैकी ने खुद ये स्वीकार किया था कि उनकी और एलेन की एक बेटी है, जिसका नाम एटा एनजी है.

एटा कर चुकी हैं बड़े खुलासे
एक्शन किंग की ये बेटी अपनी बुरी आर्थिक हालत की वजह से सुर्खियों में थी. एटा ने 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के साथ यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करके खुलासा किया था कि वह लेस्बियन हैं, जिसकी वजह से उनके पेरेंट्स ने उन्हें घर से निकाल दिया है. एटा ने वीडियो में ये भी बताया था कि कैसे वह दोनों एक पुल के नीचे रह रहे हैं, हालांकि अब ये वीडियो डिलीट कर दिया गया है.

पिछले साल भी एटा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मुफ्त खाने की लाइन में लगी नजर आ रही थीं. ये वीडियो भले बाद में डिलीट कर दिया गया था, लेकिन इसकी वजह से जैकी चैन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

Tags: Entertainment news.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here