Home Entertainment जया बच्चन ने जब करिश्मा कपूर से कहा था- ‘ये है मेरी बहू’, खूब बजी थी तालियां; कैसा था अभिषेक का रिएक्शन

जया बच्चन ने जब करिश्मा कपूर से कहा था- ‘ये है मेरी बहू’, खूब बजी थी तालियां; कैसा था अभिषेक का रिएक्शन

0
जया बच्चन ने जब करिश्मा कपूर से कहा था- ‘ये है मेरी बहू’, खूब बजी थी तालियां; कैसा था अभिषेक का रिएक्शन

नई दिल्ली. बात काफी साल पुरानी है, जब बच्चन और नंदा परिवार के साथ एक और परिवार जुड़ने वाला था, जिसका नाम था कपूर परिवार. जी हां, साल 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी कपूर फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ हुआ था.

हालांकि, अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई थी, जिसके पीछे कई वजह भी सामने आई थी. अब सोशल मीडिया पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उस वक्त का है, जब जया ने करिश्मा को अपनी बहू कह कर संबोधित किया था. इस वीडियो के सामने आती ही एक बार फिर से अभिषेक और करिश्मा की पुरानी कहानी इंटरनेट पर ताजा हो गई है.

काफी पुरानी है वीडियो
दरअसल, ये वीडियो उस दिन का है जब अमिताभ बच्चन अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे और इसी कार्यक्रम के दौरान जया ने करिश्मा और अभिषेक के एक होने की बात कही थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी होने वाली बहू बताते हुए कहा, ‘मैं बच्चन और नंदा परिवार के साथ एक और परिवार का स्वागत करती हूं, यह परिवार कपूर है.’

” isDesktop=”true” id=”5261623″ >

करिश्मा के लिए अपनी सास का इस तरह अपना परिचय देना बिल्कुल नया था. करिश्मा जब स्टेज पर आईं तो वह काफी शर्मा रही थीं. स्टेज पर पहले से अमिताभ और अभिषेक बैठे हुए थे. जैसे ही करिश्मा स्टेज पर आई तो अभिषेक तुरंत अपनी मां के पास गए और उनकी कान में कुछ कहा. इस दौरान अभिषेक का रिएक्शन देखने लायक था.

स्टेज पर जिस तरह करिश्मा शरमाते हुए मुस्कुरा रही थीं, ठीक वही हाल अभिषेक बच्चन का भी था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके बाद करिश्मा और अभिषेक की सगाई भी हुई थी, लेकिन इसके बाद शादी से पहले ही दोनों की सगाई टूट भी गई थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर अलग-अलग दावे किए गए, लेकिन सच्चाई आज तक बच्चन और कपूर फैमिली के अंदर ही दबी रह गई.

ये भी पढ़ें: बच्चन परिवार की बहू बन जातीं करिश्मा कपूर, जया ने रख दी थी बड़ी शर्त; शादी से पहले ही टूट गई थी सगाई

अभिषेक ने ऐश्वर्या और करिश्मा ने संजय से रचाई शादी
अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूटने की सही वजह कभी भी दोनों परिवारों में से किसी ने भी नहीं बताई. खैर, बाद में अभिषेक की शादी विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से हुई और दोनों की एक बेटी आराध्या भी है. दोनों ही शादी के 16 साल भी बेहद हंसी-खुशी जिंदगी गुजार रहे हैं. वहीं, करिश्मा कपूर की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी, लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई और महज 13 साल के अंदर टूट गई.

Tags: Abhishek bachchan, Jaya bachchan, Karisma kapoor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here