Home Entertainment जब सारा अली खान को पता चली पिता सैफ की दूसरी शादी की बात, मां अमृता के पास गईं और फिर…

जब सारा अली खान को पता चली पिता सैफ की दूसरी शादी की बात, मां अमृता के पास गईं और फिर…

0
जब सारा अली खान को पता चली पिता सैफ की दूसरी शादी की बात, मां अमृता के पास गईं और फिर…

मुंबई: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अमृता सिंह (Amrita Singh) को तलाक देने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी. करीना के साथ सैफ के दो बेटे हैं, लेकिन इस शादी से पहले भी वो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के पिता हैं. अमृता और सैफअली खान दोनों ने परिवार की मर्जी के बिना लव मैरिज की थी. लेकिन, किसी को जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा. उस समय सैफ अली खान की उम्र महज 21 साल थी और अमृता उनसे करीब 13 साल बड़ी थीं.

अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी. शादी के कुछ सालों के बाद दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और करीब 13 साल बाद 2004 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. तब से अमृता अकेली ही लेकिन सैफ अली खान ने करीना कपूर के रूप में अपना नया हमसफर चुन लिया. सैफ की दूसरी शादी के समय इब्राहिम अली की उम्र 2-3 साल थी जबकि सारा अली खान 9 साल की थीं.

अमृता ने दिखाई मेच्योरिटी
ऐसी कंडीशन में जहां लोग बेहद कमजोर पड़ जाते हैं वहां अमृता ने बहुत ज्यादा मेच्योरिटी दिखाई. उन्होंने सैफ अली खान की शादी में बेटी सारा अली खान को खुद तैयार करके भेजा था. जब सैफ की दूसरी शादी हुई उस समय सारा अली खान करीब 16-17 साल की थीं. कहा जाता है कि पिता की दूसरी शादी की बात खुद अमृता ने सारा अली खान को बताया था. उस समय सारा अली खान को इससे आश्चर्य नहीं हुआ था बल्कि उन्होंने मां से पूछा था कि वह शादी में क्या पहनेंगी.

सैफ की शादी की बात पता चलने पर अमृता ने डिजाइनर को किया कॉल
अमृता सिंह को जब सैफ अली खान की शादी की बात पता चली तो उन्होंने सबसे पहले डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को कॉल किया था. इस बात की जानकारी खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी. अमृता ने डिजानर्स को फोन करके कहा कि वह चाहती हैं कि सैफ अली खान की शादी में सारा अली खान सबसे ज्यादा सुंदर लगें. हुआ भी ऐसा ही था. शादी में सारा के लुक की जमकर चर्चा हुई थी. उन्होंने बेहद सुंदर अनारकली सूट पहना था.

सैफ अली खान की दूसरी शादी में सारा अली खान को भेजने का निर्णय लेने के लिए अमृता सिंह की भी जमकर तारीफ हुई थी. सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पिता की दूसरी शादी में जाना शायद मेरे लिए इतना आसान नहीं होता लेकिन मां की वजह से ये सब संभव हो सका.

Tags: Bollywood, Entertainment, Saif ali khan, Sara Ali Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here