twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Chhota Shakeel’s kinship

राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए की जांच में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बॉलीवुड के बाद टालीवुड कनेक्शन की कड़ियाँ उभरकर सामने आई हैं। सबसे अहम बात ये है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड को पीछे छोड़ टालिवुड के बढ़ते दबदबे के चलते न केवल डी-कंपनी टालिवुड में अपने हाथ आजमा रही है, बल्कि इंडस्ट्री में डी-कंपनी के घर से भी सितारें जुड रहे हैं। एनआईए की डी-कंपनी से जुडे़ आप्रेशन की जानकारी खंगालने के दौरान दर्ज किए गए बयान से एनआईए को पता चला कि छोटा शकील के परिवार से एक अभिनेत्री इस वक्त टालिवुड में एक नई पहचान के साथ काम कर रही है और एक नामी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ छोटा शकील की फेवरेट हिरोईन रही मुमताज के नाम से टालीवुड में सुर्खियां बटोर रही है। 

Rakhi Sawant ने आदिल खान के साथ बेडरूम से शेयर किया वीडियो, KISS करते देख भड़के यूजर्स

इसके अलावा वक्त-वक्त पर उसके एकाउन्ट में परिवार से लाखों के ट्राजेक्शन भी किए गए हैं। एनआईए की जाँच के दौरान डी-कंपनी के छोटा शकील के बहनोई और गिरफ्तार आरोपी आरिफ शेख उर्फ आरिफ भाईजान की दुसरी पत्नी से एक सौतेली बेटी है, जिसने चेन्नई से टालिवुड में अभिनेत्री के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और सबकी नजरों से बचाकर उसे छोटा शकील की फेवरेट एक्ट्रेस रही मुमताज के नाम से टालिवुड में ब्रेक मिला था। वो टालिवुड की कई हिट फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस फेमस भी है। साल 2022 में फरवरी- मार्च में उसके एकाउन्ट में पहले 6 लाख और फिर 4 लाख रुपयों समेत कुल 10 लाख रुपए ट्रासफर किए गए। एनआईए की पुछताछ में छोटा शकील के बहनोई आरिफ भाईजान की दुसरी पत्नी ने अपने बयान में बताया कि साल 2021 में उन्होने गोरेगाँव में साढे़ तीन करोड़ में एक थ्री-बीएचके अपार्टमेन्ट खरीदा था और डील पुरी हुई, जिसके लिए उन्होने इन्वेस्टर को 90 लाख रुपए दिए थे। 

Urvashi Rautela ने सबके सामने छुए इस शख्स के पैर, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

फरवरी 2021 में इन दोनो इन्वेस्टरों ने वो 70 लाख रुपये 2 डिमांडड्राफ्ट के रुप में उन्हे वापस कर दिए और जब फ्लैट मिलने के साथ पैसे भी वापस आ गए थे आरिफ भाईजान के कहने पर उन्होने छोटा शकील की बेटी जारा के पति के एकाउन्ट में 5 लाख रुपए डाले। 6 लाख रुपए शेयर मार्केट में रोलिंग के लिए 2 हिस्सो में 6 लाख और 4 लाख रुपए अपनी टालिवुड में काम कर रही अभिनेत्री बेटी के एकाउन्ट में डाले। जाँच एजन्सियों की माने तो वो इस कड़ी को खंगालने में जुटे हैं कि बॉलीवुड के बाद टालिवुड में डी-कंपनी किस तरह से और किस रुट के जरिए नेक्सेस तैयार कर रहा है। साथ ही फिल्मों के फाईनेंन्स,डिस्ट्रीब्युशन,राईटस और प्राफिट में डी-कंपनी किस तरह से एक्टीव है। एनआईए की इन्वेस्टिगेशन में एक और टीवी-बॉलीवुड के एक्टर का नाम सामने आया है। ये एक्टर महाभारत सिरियल के अहम किरदार से उभरकर कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुका है। एनआईए ने इस एक्टर का भी बयान दर्ज किया है, जिसने एनआईए की पूछताछ में बताया कि वो छोटा शकील के बहनोई सलीम कुरेशी उर्फ सलीम फ्रुट से जुड़ा था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here