नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) पर जब लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा, तो राजनेताओं ने भी इस गाने को लेकर अपनी आपत्ति जताई. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई नेताओं ने गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर विरोध जताया था. उन्हें शाहरुख खान से भी नाराजगी थी, जो गाने में एक जगह हरी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. गाने में जब नेताओं ने सुधार की अपील की, तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को ‘बेशरम रंग’ में बदलाव करने के सुझाव दिए.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के गोल्डन स्विमसूट में साइड पोज को हटा दिया गया है. उनकी बॉडी के क्लोजअप शॉट को भी हटाया गया है. दीपिका ने गाने के बोल ‘बहुत तंग किया’ के दौरान जो डांस मूव्स दिखाए थे, उनको दूसरे सीन से बदल दिया गया है. हालांकि, दीपिका की जिस भगवा बिकिनी को लेकर सबसे ज्यादा विवाद हुआ, उस शॉट को गाने से हटाया गया है या नहीं, इसे लेकर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है.

” isDesktop=”true” id=”5169399″ >

‘पठान’ और इसके गाने ‘बेशरम रंग’ में सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने अपने एक बयान में कहा था, ‘सीबीएफसी के निर्देशों के अनुरूप ‘पठान’ को जांच से गुजरना पड़ा है. फिल्म मेकर्स को समिति के सुझाव के अनुसार, फिल्म और गाने में बदलाव करने हैं और रिलीज से पहले इसके संशोधित वर्जन को समिति के समक्ष प्रस्तुत करना है.’ प्रसून जोशी ने रचनात्मक अभिव्यक्ति और दर्शकों की संवेदनाओं के बीच एक संतुलन बनाए रखने की जरूरत पर जोर दिया.

Tags: Deepika padukone, Pathan film, Shah rukh khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here