मुबंई. टीवी इंडस्ट्री पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने एक बेटी के रूप में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. देबिना आज यानि 11 नवंबर 2022 को अपनी दूसरी बेटी को जन्म देकर दूसरी बार मां बनी हैं. कपल ने दूसरी बार पैरेंट्स की बनने की खुशी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

आज शुक्रवार को गुरमीत चौधरी ने अपनी लविंग वाइफ देबिना बनर्जी संग एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने घोषणा की है कि वह दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं. शेयर की गई फोटो में गुरमीत पत्नी देबिना के माथे पर किस करते दिख रहे हैं जबकि देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए हाथ में बैलून लिए दिख रही हैं.

(Photo Credit @guruchoudhary
)

गुरमीत अपने पैरेंट्स बनने की खुशी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है. हम फिर से माता-पिता बन रहे हैं, हम इस समय कुछ प्राइवेसी चाहते हैं, क्योंकि हमारी बेबी जल्द ही दुनिया में आ गई है. अपना आशीर्वाद बनाए रखें और अपना प्यार बरसाते रहें. ” शेयर की गई फोटो के उपर भी लिखा है, ‘यह एक लड़की है.’

आपको बता दें कि देबिना-गुरमीत पौराणिक टीवी शो ‘रामायण’ के लिए फेमस हैं. इस शो में दोनों को सीता-राम के किरदार में काफी पसंद किया गया था. 2011 में दोनों ऑफिशियली शादी के बंधन में बंधे थे. अपनी शादी के करीब 11 साल बाद दोनों ने 3 अप्रैल 2022 को अपनी बच्ची लियाना चौधरी का स्वागत किया था.

Tags: Debina Bonnerjee, Entertainment news., Gurmeet Choudhary

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here