Home Entertainment खाना नहीं, सोने को बिस्तर नहीं, सिर्फ मिलती हैं धमकियां… पत्नी ने लगाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप

खाना नहीं, सोने को बिस्तर नहीं, सिर्फ मिलती हैं धमकियां… पत्नी ने लगाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप

0
खाना नहीं, सोने को बिस्तर नहीं, सिर्फ मिलती हैं धमकियां… पत्नी ने लगाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच चल रहा विवाद, कोर्ट में पहुंच गया है. पिछले कई दिनों से इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई हो रही है. आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने एक बयान में आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले हफ्ते उनके मुवक्किल को खाना नहीं दिया. सोने के लिए बेड नहीं दिया और न ही नहाने के लिए बाथरूम इस्तेमाल करने दिया. एक्टर की फैमिली ने आलिया को घर से निकालने की पूरी कोशिश की.

रिजवान सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, “नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने मेरी मुवक्किल आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की. उन्होंने आलिया पर अत्याचार किया और उनके खिलाफ अनटेनैबल क्रिमिनल केस किया. इसके बाद, पुलिस के जरिए उन्होंने आलिया को गिरफ्तार करने और हर दिन शाम को पुलिस स्टेशन आने की धमकी दे रहे थे.”

रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ” मैं सीधे तौर पर पुलिस की कार्रवाइयों और व्यवहार को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता, फिर भी फैक्ट्स यह है कि कोई भी पुलिस अधिकारी कभी भी आलिया के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया, भले ही पुलिस अधिकारियों के सामने उनको अपमानित किया गया हो. इतना ही नहीं, पुलिस अधिकारी के सामने सिर्फ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनके संबंधों पर सवाल उठाया गया था, बल्कि छोटे बेटे की वैधता पर भी सवाल उठाया गया था.”

रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “फिर भी पुलिस अधिकारी ने आईपीसी की धारा 509 के तहत मेरे मुवक्किल द्वारा दी गई लिखित शिकायत पर कार्रवाई नहीं की. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले 7 दिनों में पूरी तरह से कोशिश की कि मेरी मुवक्किल को कोई भोजन, कोई बिस्तर और नहाने के लिए बाथरूम नहीं दिया जाए.”

रिजवान सिद्दीकी ने आगे कहा, “उन्होंने मेरे मुवक्किल के चारों ओर कई मेल बॉडीगार्ड भी तैनात किए हैं और सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं. मेरी मुवक्किल इन दिनों हॉल में अपने नाबालिग बच्चों के साथ रह रही हैं.” रिजवान ने आगे कहा कि नवाजुद्दी सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन पर रोक लगाने के साथ-साथ धमकियां दी जा रही हैं. फिर भी पुलिस अधिकारी कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं.

Tags: Nawazuddin siddiqui

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here