file photo - India TV Hindi News

Image Source : FILE PHOTO
Alia Bhatt-Ranbir

Alia Bhatt-Ranbir: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार 6 नवंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के आने के बाद से ही फैंस आलिया-रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए बेकरार हैं। कुछ फैंस आलिया की छोटे पन की फोटो को वायरल करके आलिया की बेटी बता रहे हैं। वहीं आलिया और रणबीर ने अपनी परी की झलक दिखाने के लिए कुछ खास शर्तें रखी हैं। जिसको मानने के बाद आलिया भट्ट की लाडली से मिल पाना संभव होगा। 

Jaya Bachchan ने Periods को लेकर झेली है बड़ी मुश्किल, सालों बाद सुनाई आपबीती

इसी बीच कई फैन पेजज पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें आलिया एक प्यारी सी बच्ची को प्यार करती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं की आलिया की लाडली से मिलने के लिए किन शर्तें को फ़ॉलो करना होगा। आम के साथ-साथ खास भी आलिया की बेटी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया और रणबीर की बेटी से मिलने वालों को फोटो खींचने की परमीशन नहीं होगी। 

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं दंगल गर्ल, खुद किया खुलासा

कोविड का नेगेटिव सर्टिफिकेट 

आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर पहले से सावधानियां रख रहे हैं। कपल ने एक ये भी शर्तें रखी है की जब तक उनकी परी 1 साल की नहीं हो जाती तब तक बेबी से मिलने से पहले कोविड का नेगेटिव सर्टिफिकेट दिखाना होगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here