Home Entertainment कैटरीना कैफ से फैंस ने किया अजीबो-गरीब सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, पति विक्की कौशल भी हो जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ से फैंस ने किया अजीबो-गरीब सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, पति विक्की कौशल भी हो जाएंगे हैरान

0
कैटरीना कैफ से फैंस ने किया अजीबो-गरीब सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब, पति विक्की कौशल भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ( Vick kaushal) बॉलीवुड के पावर कपल हैं. फैंस अक्सर इनका हर अपडेट पाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान फैंस से रूबरू हुई थीं. फैंस ये खास मौका कैसे जाने देते. उन्होंने अपनी फेवरेट कैटरीना के सामने सवालों की झड़ी लगा दी. एक फैन ने तो कैटरीना से ये तक पूछ लिया कि उनके घर में उनकी सबसे कीमती चीज क्या है? हालांकि एक्ट्रेस ने भी इस सवाल का जवाब बड़े लाजवाब तरीके से दिया.

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में हैं. कुछ समय पहले ही वह राजस्थान टूर पर गई थीं. वहां से एक्ट्रेस ने अपनी और पति विक्की कौशल की कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी. सोशल मीडिया पर कैटरीना की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई थीं. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक्ट्रेस का लाइव सेशन रखना किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं था.

सामंथा रुथ प्रभु के लिए वरुण धवन का छलका प्यार, ट्रोल करने पर यूजर को लगाई फटकार, बोले- बेटा तुम्हारे लिए…

कैटरीना ने फैंस को दिया मजेदार जवाब
कैटरीना कैफ के फैंस उन्हें कितना पसंद करते हैं ये उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर आने वाले रिएक्शन से ही पता चल जाता है. कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर कैटरीना अपने फैंस के साथ लाइव आई थीं. इस दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से सवाल किया कि आपके घर में सबसे कीमती चीज कौन सी है. इसके जो जवाब कैटरीना ने दिया, वो उनके फैंस का दिल जीत रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने कहा, ‘मेरे लिए मेरे घर पर सबसे खास चीज मेरे पति हैं. लेकिन बात अगर मेरे लिए कीमती चीज की हो तो वो मेरी किताबें होंगी.’

एक्टिंग के साथ डांस में भी माहिर है कैटरीना
बॉलीवुड में कैटरीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस नंबर को लेकर भी जानी जाती हैं. अपने एक्टिंग करियर में कैटरीना ने अब तक ‘चिकनी चमेली’, ‘शीला की जवानी’, ‘काला चश्मा’, ‘माशाअल्लाह’, ‘कमली’, ‘टिप टिप बरसा पानी’ जैसे कई ऐसे डांस आइटम सॉन्ग किए हैं, जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए थे. बीते दिनों कैटरीना फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं. अब जल्द ही वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं.

Tags: Entertainment news., Katrina kaif, Vicky Kaushal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here