Home Entertainment कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

0
कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

delhi acid attack- India TV Hindi

Image Source : KANGANA RANAUT
kangana ranaut

दिल्ली में हुई एसिड अटैक की घटना से बॉलीवुड की निडर और साहसी एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी हिलाकर रख दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एसिड फेकने वाले लोगों के खिलाफ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल मंगलवार (13 दिसंबर) को दिल्ली के द्वारका इलाके में एक शक्स ने 17 साल की लड़की पर एसिड फेका था। हालांकि इस वारदात के तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए इस पर रिएक्ट किया है। 

दिल्ली में 17 साल की छात्रा पर बाइक सवार दो युवकों ने एसिड फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक ऐसा लड़की को सबक सिखाने के लिए किया गया था। इस घटना ने लड़कियों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगाया। ऐसे मुद्दों पर सिर्फ फिल्म बने से कुछ नहीं होगा, इसका समाज पर क्या प्रभाव पड़ा यह ज्यादा जरूरी है। वहीं इस घटना ने Kangana Ranaut के दर्द को ताजा कर दिया है। कंगना की बहन रंगोली चंदोल एसिड अटैक का दर्द झेल चुकी हैं। कंगना खुद बहुत दिनों तक इस ट्रामा से बाहर निकल नहीं पाई थीं। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने दर्द को बयां करते हुए सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है।

दिल्ली एसिड अटैक की घटना को लेकर कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया है कि जब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर सड़क छाप रोमियो ने एसिड अटैक किया था, तब मैं एक टीनएजर थी। इसके बाद उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा, उसे जिस शारीरिक और मानसिक चोट से गुजरना पड़ा उसकी कल्पना भी कोई नहीं कर सकता है। हमारी पूरी फैमिली बर्बाद हो गई थी मुझे भी थेरेपी लेनी पड़ी थी, क्योंकि मुझे डर था कि मेरे पास से गुजरने वाला कोई भी इंसान मुझ पर एसिड फेंक सकता है। जब भी कोई अजनबी मेरे पास से गुजरता था तो मैं अपना चेहरा ढंक लेती थी।

कंगना रनौत ने आगे लिखा ‘ये अत्याचार अभी भी रुका नहीं है… सरकार को इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है… मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं कि हमे एसिड हमलावरों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरूरत है।’

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: चिट्ठी पढ़कर घर के सदस्य क्यों हुए इमोशनल, शो में आएगी आंसुओं की बाढ़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और पत्रलेखा हुईं हादसे का शिकार, विराट को लगा झटका

Anupamaa: अनुज घर के इस सदस्य पर होगा आग बबूला, पाखी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here