मुंबईः दिग्गज गायक उदित नारायण (Udit Naryan) अपने अगले ट्रैक के बारे में बात कर रहे हैं, जो एक आदमी और उसकी पोती के बीच के रिश्ते को दिखाता है. यह ट्रैक पोती तविशा के साथ उनके बंधन को दर्शाएगा. वह कहते हैं, “यह एक संयोग है. एक दिन ललित पंडितजी ने मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरे साथ एक गाना रिकॉर्ड करना चाहते हैं. जैसा कि मैंने उनके साथ अतीत में काम किया है, मैं ऐसा था जैसे मैंने आपके लिए बहुत सारे गाने गाए हैं और कामना की है उसी को जारी रखने के लिए. इसके अलावा, उन्होंने गाने की स्थिति को साझा किया और कहा कि कहानी एक दादा और पोती के बारे में है.”

वह अपने सर्वकालिक पसंदीदा ट्रैक, ‘अकेले हम अकेले तुम’ और ‘पापा कहते हैं’ को रिकॉर्ड करना याद करते हैं, जब उनका बेटा आदित्य लगभग 4-5 साल का था.

उन्होंने आगे कहा, “जिस क्षण उन्होंने यह कहा, मैं कसम खाकर कहता हूं कि मैं बहुत खुश था और उस समय को याद किया, जब आदित्य लगभग 4-5 साल का था और हमने साथ में ‘आई लव यू डैडी’ गाना (अकेले हम अकेले तुम) गाया था. भगवान इस तरह की पटकथा बना रहे हैं.कि मेरी पोती के आगमन पर मुझे अपनी आवाज के माध्यम से उस खूबसूरत रिश्ते को प्रदर्शित करने का अवसर मिला है.”

वह अपनी पत्नी दीपा नारायण, बेटे आदित्य नारायण और बहू श्वेता अग्रवाल के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Tags: Bollywood, Bollywood news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here