Home Entertainment अमिताभ बच्चन कर रहे थे शूटिंग, अचानक पैर पकड़ रोने लगीं करीना कपूर, देखते रह गए रणधीर, दिलचस्प है पूरा किस्सा

अमिताभ बच्चन कर रहे थे शूटिंग, अचानक पैर पकड़ रोने लगीं करीना कपूर, देखते रह गए रणधीर, दिलचस्प है पूरा किस्सा

0
अमिताभ बच्चन कर रहे थे शूटिंग, अचानक पैर पकड़ रोने लगीं करीना कपूर, देखते रह गए रणधीर, दिलचस्प है पूरा किस्सा

मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. ‘बेबो’ की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंड सेटर भी माना जाता है. उनके लुक और स्टाइल स्टेटमेंट को कई यंगस्टर्स फॉलो करते हैं. करीन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की. फिर उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की. करीना कपूर को लेकर वैसे को कई किस्से फेमस हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसा वाक्या बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रहा जाएंगे. ये किस्सा उनके बचपन से जुड़ा है. दरअसल एक बार करीना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के पैर पकड़कर रोने लगी थीं. इसके पीछे की वजह काफी चौंकाने वाली है.

बताते हैं कि 80 के दशक में स्टार्स शूटिंग सेट पर अपने बच्चों को भी साथ लेकर जाते थे. एक बार रणधीर कपूर भी अपनी फिल्म ‘पुकार’ के सेट पर करीना को लेकर गए. इस मूवी में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थे. बेबो जब सेट पर थीं तो फिल्म का फाइट सीन शूट हो रहा था. जैसे ही शूटिंग शुरू हुई अभिताभ और रणधीर एक दूसरे से लड़ने लगे. उस वक्त करीना काफी छोटी थीं. उन्हें समझ नहीं आया ये असल की लड़ाई नहीं है.

अमिताभ के पैर पकड़ रोने लगी थी करीना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पिता और अमिताभ बच्चन की फाइट सीन देखकर करीना घबरा गईं. फिर वे अमिताभ बच्चन के पैर पकड़कर रोने लगी. फिर रोते-रोते करीना अभिताभ से बोलीं, ‘प्लीज, मेरे पापा को मत मारिए’. करीना की मासूमियत देख सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे. छोटी बेबो के क्यूट रिएक्शन को देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए थे. पिता रणधीर कपूर के चेहरे पर भी स्माइल आ गई थी.

ये भी पढ़ें:  सैफ नहीं शाहिद नहीं… तो कौन है करीना कपूर खान का पहला क्रश? एक फिल्म से जीता था हजारों लड़कियों का दिल

बताया जाता है कि करीना अमिताभ को पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगी. इस दौरान वो घायल भी हो गईं. उनके पैरों में चोट आ गई थी. बेबो की मासूमियत देख अमिताभ भी इमोशनल हो गए थे. उन्होंने करीना को समझाया. फिर पैरों से उठाकर अपनी गोद में उठाया. फिर कही जाकर करीना चुप हुईं. फिर उन्होंने करीना के पैरों मं दवा भी लगाई. इसके बाद बेबो का रोना शांत हुआ

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood news, Entertainment news., Kareena kapoor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here