Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

Modinagar | गाजियाबाद के मोदीनगर रेलवे स्टेशन में गुरुवार दोपहर ट्रेन आने के इंतजार में खड़े युवक से बदमाश ने मोबाइल लूट लिया। लोगों ने भाग रहें बदमाश को दौड़ाकर महज दो सौ मीटर में पकड़ लिया। इसके बाद जमकर धुनाई की और जीआरपी के हवाले कर दिया। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई कर रही है।
मोदीनगर निवासी चंद्रपाल सिंह बहादूर सिंह एक युवक गुरुवार दोपहर को मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नम्बर दो पर खड़ा था। इसी बीच युवक का फोन बज उठा। वह मोबाइल पर बात करने लगा।
इसी बीच एक बदमाश आया और युवक के हाथ से मोबाइल लूटकर भाग लिया। युवक ने शोर मचा दिया।
धुनाई करके जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया
शोर सुन प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने दो सौ मीटर तक पीछा कर बदमाश को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया। मोदीनगर जीआरपी चौकी के प्रभारी बाबूराम सिंह ने बताया कि मोबाइल लूटने वाले युवक ने अपना वैभ्य निवासी फफराना रोड़ कॉलोनी बताया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
रेलवे फाटक के पास मिला युवक का शव
एक अन्य खबर में मुरादनगर कोतवाली क्षेत्र के हिंसाली गांव स्थित रेलवे फाटक के पास एक युवक का शव मिला।
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह पांच बजे के आसपास सूचना मिली कि गांव हिसाली स्थित रेलवे फाटक के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि ट्रेन से गिरने से युवक की मौत होने की आशंका है। मृतक के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here