Disha Bhoomi
Disha Bhoomi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पांच जिलों की जनता को संबोधित किया। पीएम ने इस कार्यक्रम के माध्यम से जनपद की तीनों विधानसभा के कार्यकर्ताओं से संवाद कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मंडलों कते अलावा लोगों ने नमो एप, फेसबुक पर पीएम का लाइव प्रसारण सुना।
हापुड़ सदर विधानसभा में मोदीनगर रोड स्थित सरस्वती बाल मंदिर व चंडी रोड स्थित एकादशा में भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन ने मोदी के संबोधन को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले की सरकारों ने एक्सप्रेस-वे के नाम पर लूट मचाई। यह आप मुझसे ज्यादा जानते हैं। आज पांच एक्सप्रेस-वे पर तेजी से काम चल रहा हैं। जब प्रयास ईमानदार हो तो काम ऐसे ही असरदार होता है।
पीएम ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि आप खुद देखों, कि कैसे कैसे लोगों को टिकट दिया गया हैं। एमएसपी पर भी किसानों के बीच भ्रम फैलाने में कुछ लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। लेकिन धरातल पर सरकार ने रिकोर्ड तोड़ एमएसपी पर किसानों से फसल खरीदी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ये कागजी समाजवादी, जो शत प्रतिशत समाजवादी हैं, और इनके इतने सहयोगी इतने सालों तक सत्ता में रहे। बावजूद इसके खेती की समस्या और किसानों की परेशानी को इन्होंने समझा ही नहीं। दशकों से खेती की जो व्यवस्था चली आ रही थी, जिससे किसान परेशान था। उसे सुधारने का साहस इन्होंने नहीं जुटाया। इसके अलावा पीएम ने बेटा-बेटी पर भी विचार व्यक्त किए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं में जोश भर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here