Disha bhoomi

मुजफ्फरनगर में गांव तावली के पास लूट के इरादे से पहुंचे हरियाणा के लुटेरे गिरोह को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा। लुटेरों के पास से मुरादनगर से चोरी पिकअप के साथ ही एक कार, दो पिस्टल, तमंचे और अन्य असलाह बरामद किए गए हैं।

शाहपुर थाना पुलिस शुक्रवार तड़के क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान गांव तावली के पास पिकअप और कार में सवार बदमाशों की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें कांस्टेबल रजनीश हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाश गाड़ी छोड़कर भागने लगे।
जवाबी कार्रवाई में सचिन निवासी ग्राम इस्माइला थाना सांपला जिला रोहतक और अश्वनी उर्फ भोलू उर्फ मारुति निवासी दोधवा थाना सदर गोहाना, जिला सोनीपत घायल हो गए। वहीं, चार अन्य बदमाशों मंजीत, विक्रम, विक्की उर्फ वीरा निवासी दोधवा थाना गोहाना, जिला सोनीपत व मोनू निवासी लाइन पार थाना बहादुरगढ़ जिला झज्जर को घेराबंदी कर दबोच लिया गया। बदमाशों के पास से एक पिकअप, एक एसेंट कार, दो पिस्टल, दो तमंचे-कारतूस आदि बरामद किए गए। इंतसार अली के समर्थन में उतरे जमीयत उलमा के पदाधिकारी, दाढ़ी रखने पर हुई थी ये कार्रवाई
गिरफ्तार बदमाशों में चार बड़े अपराधी हैं, जिनके खिलाफ हत्या, लूट व डकैती के दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दो आरोपी मंजीत और विक्रम गाड़ी चालक हैं। गिरफ्तार बदमाशों की जानकारी हरियाणा पुलिस को दे दी गई है।

तीन साल पूर्व 17 पिस्टल के साथ पकड़े गए थे 2लुटेरे
शाहपुर क्षेत्र में शुक्रवार तड़के हुई मुठभेड़ में घायल हुए दो बदमाश सचिन और अश्वनी उर्फ भोलू उर्फ मारुति के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती के कई मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2017 में दिल्ली की द्वारिका थाना पुलिस ने दोनों को 17 पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं, लुटेरों के पास से बरामद पिकअप भी उन्होंने 13 अक्तूबर को ही गाजियाबाद जनपद के मुरादनगर से चोरी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here