Home AROND US Meerut : पति को छोड़कर प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही दो बच्चों की मां

Meerut : पति को छोड़कर प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही दो बच्चों की मां

0

मेरठ के टीपीनगर थाने में शुक्रवार दोपहर बड़ा फैमिली ड्रामा हुआ। दो बच्चों की मां पति को छोड़कर प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। इस दौरान महिला के परिजनों और पति ने थाने पर हंगामा कर दिया। महिला को उनके हवाले करने की मांग की गई। महिला ने पुलिस से साफ कह दिया कि चाहे फांसी चढ़ा दो, प्रेमी के साथ ही जाऊंगी।

टीपीनगर के मलियाना निवासी युवक की शादी पांच साल पूर्व हस्तिनापुर निवासी युवती के साथ हुई थी। दंपति के अब दो बच्चे भी हैं। महिला का परिचय कुछ दिन पहले स्थानीय युवक राहुल के साथ हो गया। दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और 15 दिन पूर्व राहुल महिला के साथ फरार हो गया। बाद में परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी। परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी को शुक्रवार को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया और इसके बाद टीपीनगर पुलिस को सौंप दिया।

परिजन और महिला का पति दोपहर के समय थाने पहुंचे। यहां पर महिला को घर ले जाने के लिए बातचीत की गई तो महिला ने पुलिस के सामने साफ कह दिया कि चाहे फांसी चढ़ा दो, लेकिन प्रेमी के साथ ही जाऊंगी। इसके बाद पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए। परिजनों ने भी थाने में हंगामा कर दिया। काफी देर गहमा गहमी रही, बाद में पुलिस ने कहा कि महिला को कोर्ट में पेश कराया जाएगा और कोर्ट के निर्देश पर आगे की कार्रवाई होगी। इसके बाद परिजन थाने से वापस लौटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here