Home AROND US गाजियाबाद : रिटायर्ड शिक्षिका के घर से बदमाशों ने 35 तोला सोने व कैश चुराया,पुलिस ने की खोजबीन

गाजियाबाद : रिटायर्ड शिक्षिका के घर से बदमाशों ने 35 तोला सोने व कैश चुराया,पुलिस ने की खोजबीन

0

गाजियाबाद। कैला रोड गोशाला फाटक निवासी रिटायर्ड शिक्षिका के घर से चोरों ने 35 तोला सोने के जेवर और 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। घटना के वक्त शिक्षिका परिजन की मौत के बाद हापुड़ के असौड़ा गई हुई थीं। सुबह पड़ोसी ने ताले टूटे देख सूचना दी, तब जाकर शिक्षिका को घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन की तो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद मिले।
कैला रोड गोशाला फाटक निवासी महबूबा खातून रिटायर्ड प्राइमरी टीचर हैं। उनके पति भी एलआर कॉलेज साहिबाबाद से रिटायर्ड शिक्षक थे, जिनका देहांत हो चुका है। घर पर वह बेटे शाहबाज के साथ रहती हैं। महबूबा खातून का कहना है कि हापुड़ के असौड़ा गांव में उनके चचेरे देवर का इंतकाल हो गया था, जिसके चलते ईद से पहले ही वह असौड़ा चली गई थीं। शनिवार को शाहबाज भी मुरादाबाद में मामा के घर चला गया। घर पर ताला लगा हुआ था। महबूबा खातून का कहना है कि मंगलवार तड़के पड़ोसी ने उन्हें फोन करके घर के ताले टूटे होने की सूचना दी। वह घर पहुंचीं तो मैन गेट के साथ-साथ कमरों और अलमारियों के ताले भी टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था।

महबूबा खातून ने बताया कि उनकी दोनों बेटियां विवाहित हैं। एक बंगलुरु और दूसरी दिल्ली में रहती है। कुछ दिन पहले दोनों बेटियां शादी में आई थीं। वह अपने जेवर यहीं रखकर चली गईं। महबूबा खातून का कहना है कि घर में उनके व दोनों बेटियों के करीब 35 तोला सोने के जेवर रखे थे। साथ ही 50 हजार रुपये कैश व गुल्लक रखी थी। घर में घुसे चोर सब समेटकर ले गए। घटना की जानकारी लगने पर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोर उनमें कैद मिले। चोर सुबह करीब 4 बजे ताला तोड़कर घर में घुसे और करीब 25 मिनट तक अंदर रहे। इस दौरान उन्होंने घर का कोना-कोना खंगाल डाला। सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। फुटेज के आधार पर चोरों को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here