Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रोड की एक घटना सामने आई . कुछ बाइक सवार युवकों ने कार सवार युवक पर चलाई गोली घटना में कार सवार युवक तो बच गया, लेकिन गोली मौके से गुजर रही एक बारात में मौजूद बैंड वाले को लग गई. घायल बैंड वाले के साथियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी .

मौके पर पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल का फिलहाल यहां इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गोली हड्डी में फंस जाने के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस जांच के मुताबिक उत्तम नगर के विजय नगर में एक कार सवार और बाइक सवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद कार सवार की पत्नी कार से बाहर आई और बीच बचाव करने लगी. बहस के बाद बाइक सवार धमकी देते हुए वहां से चले गए.

कुछ देर बाद बाइक सवार अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और कार सवार पर तीन राउंड फायर गोलियां दागी. हालांकि इस घटना में कार सवार कल्लू सिंह तो बच गया लेकिन विपिन नाम के बैंड वाले को गोली लग गई. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर एक आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी नीरज की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here