Disha bhoomi

गोंडा  यूपी में भले ही शासन-प्रशासन महिलाओं पर होने वाले अपराध कम होने का दावा कर रहे हो पर यहां हर रोज ऐसी जघन्य वारदातें सामने आ रही हैं।

जहां पर सोमवार रात तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया गया। हमले में झुलसी बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।मिली जानकारी के अनुसार, हमला उस समय हुआ जब तीनों बहनें घर में सो रही थीं। जिले के पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत आसपास मौजूद दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है।
परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव के रहने वाले गुरई प्रसाद की तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी खुशबू (19), मझली बेटी कोमल (07) व छोटी बेटी आंचल (05) सोमवार की रात अपने घर की छत पर सो रही थीं। तभी देर रात गांव का एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी खुशबू पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह झुलस गईं।

तेजाब की चपेट में आने से कोमल व आंचल भी गंभीर रूप से झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना परसपुर के उपनिरीक्षक राम अशीष यादव ने बताया कि तीन बेटियों पर तेजाब फेंके जाने की सूचना मिली है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here