Dubai
Disha Bhoomi

कोरोना काल में आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई में हो चुकी है। जैव सुरक्षित वातावरण और यूएई की उमस में खेले जा रहे मैच में सभी टीमों को जीत के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी और खेल के साथ-साथ परिस्थितियों पर भी काबू पाना होगा। टी-20 लीग का दूसरा मुकाबला आज दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। यहां दोनों ही टीमें जीत के साथ आगाज करना चाहेंगी.

Delhi Capitals :

दिल्ली की टीम युवाओं से भरी हुई है और भारतीय खिलाड़ियों पर अधिक आश्रित है। ऐसे में टीम में पिछली बार की तुलना में कम ही बदलाव देखने को मिले। यहां शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ही सलामी बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत, शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। गेंदबाजी में कागिसो रबादा का खेलना तय है, तेज गेंदबाजी में डैनियल सैम्स को मौका मिल सकता है। उनके अलावा टीम अमित मिश्रा, रविचंद्रन अश्विन और हर्षल पटेल की खिलाया जा सकता है।

Kings XI Punjab :

पंजाब की तरफ से लगभग सभी खिलाड़ी तय हैं। इनकी तरफ से क्रिस गेल और कप्तान लोकेश राहुल पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम की जिम्मेदारी मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, मंदीप सिंह और ग्लेन मैक्सवेल के कंधों पर होगी। इनके अलावा तेज गेंदबाजी का आक्रमण मोहम्मद शमी और क्रिस जॉर्डन संभाल सकते हैं, तो स्पिन का भार कृष्णप्पा गौतम, मुजीब उर रहमान, और रवि बिश्नोई के कंधों पर हो सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here